Home भोपाल CG के डिप्टी CM ने MP के मुख्यमंत्री से की मुलाकात: अरुण...

CG के डिप्टी CM ने MP के मुख्यमंत्री से की मुलाकात: अरुण साव बोले- मोहन यादव से 90 दशक से संबंध, दोनों राज्यों में नक्सल समस्या को लेकर कही ये बात

24
0

भोपाल(विश्व परिवार) छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने सीएम हाउस में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से मुलाकात की है। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक चर्चा हुई। अरुण साव के साथ एबीवीपी (ABVP) का प्रतिनिधिमंडल भी सीएम आवास पहुंचा।

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव रविवार को मध्य प्रदेश पहुंचे। कल उन्होंने मुख्यमंत्री नवलय संस्था द्वारा आयोजित ‘शालिग्राम तोमर स्मृति समारोह’ में शिरकत की थी। वहीं आज अरुण साव ने एमपी के मुखिया डॉ मोहन यादव से मुलाकात की। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने उप मुख्यमंत्री साव को अंग वस्त्रम व स्मृति चिन्ह भेंट कर अभिवादन किया। दोनों दिग्गजों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई।

MP-CG में नक्सल समस्या को लेकर अरुण साव कही ये बात

मीडिया से चर्चा करते हुए उप मुख्यमंत्री साव ने कहा कि एमपी के सीएम मोहन यादव से 90 के दशक के संबंध हैं। हम लोग पुराने साथी हैं और कल से मैं भोपाल में ही था। आज बहुत अच्छी मुलाकात हुई है। वहीं दोनों राज्यों के नक्सल समस्या को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

अरुण साव ने नक्सल समस्या पर कांग्रेस की सरकार को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि हमने छत्तीसगढ़ में 2003 में सरकार बनने के बाद नक्सलियों का सफाया किया। पूरे सरगुजा में हमारी तत्कालीन सरकार ने नक्सल का सफाया किया। कांग्रेस की पिछली सरकार में नक्सलवाद को फिर बढ़ावा मिला। जिसके चलते नक्सल समस्या फिर से बढ़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here