Home नई दिल्ली ‘अगर प्रियंका वायनाड से जीती तो…’, पत्नी की उम्मीदवारी पर रॉबर्ट वाड्रा...

‘अगर प्रियंका वायनाड से जीती तो…’, पत्नी की उम्मीदवारी पर रॉबर्ट वाड्रा का आया रिएक्शन; राहुल गांधी को लेकर भी कह दी बड़ी बात

29
0
  • रॉबर्ट वाड्रा बोले- प्रियंका को भी वायनाड के लोगों से अच्छा समर्थन मिलेगा।
  • वायनाड के लोग प्रियंका को भारी बहुमत से जिताएंगेः वाड्रा

नई दिल्ली(विश्व परिवार)| कांग्रेस ने प्रियंका गांधी वाड्रा को केरल की वायनाड सीट पर उपचुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है। उनकी उम्मीदवारी पर पति रॉबर्ट वाड्रा का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने पार्टी के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि प्रियंका को भी वायनाड के लोगों से अच्छा समर्थन मिलेगा।

अगर प्रियंका जीतीं तो राहुल के वादे होंगे पूरे

रॉबर्ट वाड्रा ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि राहुल को वायनाड के लोगों से बहुत प्यार मिला और उन्होंने प्यार दिया भी। यह बहुत खुशी की बात है कि प्रियंका वहां से चुनाव लड़ेंगी और अगर वह जीतती हैं और वायनाड से सांसद बनती हैं, तो वायनाड के लिए राहुल के जो भी विचार और योजनाएं हैं, वह उन्हें पूरा करेंगी।

भारी बहुमत से जीतेगी प्रियंकाः रॉबर्ट वाड्रा

वाड्रा ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि वायनाड के लोग प्रियंका को भारी बहुमत से जिताएंगे और जल्द ही प्रियंका संसद में होंगी। बता दें कि इस महीने की शुरुआत में ही राहुल गांधी ने रायबरेली और वायनाड सीट से लोकसभा चुनाव जीता और फिर उन्होंने केरल की सीट छोड़ने का फैसला किया। इसके चलते पार्टी ने अब उनकी बहन प्रियंका को चुनावी राजनीति में उतार दिया है।

तो राहुल मोदी सरकार के लिए चुनौती बन जाएंगे…

रॉबर्ट वाड्रा ने इसके साथ ही राहुल गांधी की भी खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को राहुल को नेता प्रतिपक्ष बना देना चाहिए। पार्टी के प्रस्ताव पर उन्होंने कहा कि मैं राहुल को जानता हूं, वो बहुत मेहनती हैं और जिस भी काम में लगते हैं जी जान से लग जाते हैं। वाड्रा ने कहा कि राहुल को नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी का भी पता है और वो भाजपा की हर योजना के आगे बड़ी चुनौती बन सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here