Home रायपुर आपातकाल को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी...

आपातकाल को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों पर बोला हमला, कहा…

41
0

रायपुर(विश्व परिवार)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने देश में आपातकाल लगाए जाने के 49 साल पूरे होने पर मंगलवार को कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। इसी कड़ी में आपातकाल को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा, कि कांग्रेस व अन्य पार्टी लोकतंत्र को समाप्त करने वाली पार्टीयां हैं। भाजपा लोकतंत्र की संवाहक पार्टी है। लोकतंत्र का दमन किया गया, उसकी याद आज भी लोगों के जहन में है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि विगत कांग्रेस सरकार में मिशाबंदियों को दी जाने वाली आर्थिक सहायता, सम्मान राशि बंद कर दी गई थी। भाजपा सरकार बनते ही मिशाबंदियों को सम्मान मिला। इधर आपातकाल की बरसी पर सीएम विष्णुदेव साय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा कि, तानाशाही रवैए की उपज भारतीय लोकतंत्र और राजनीति के सबसे काले अध्याय आपातकाल 25 जून 1975 के विरोध में उठी प्रत्येक आवाज और देश को जागृत करने वाली विभूतियों को सादर नमन।

नक्सलवाद पर डिप्टी सीएम शर्मा ने कहा, कि बस्तर से नक्सलवाद की काली छाया को दूर करना है। बस्तर के गांव- गांव तक विकास को पहुंचाना है। इसके लिए केवल ऑपरेशन ही एक आयाम नहीं है। इसको जड़ से समाप्त करने के लिए अनेक आयामों पर काम किया जाना है। वहीं, प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर पर डिप्टी सीएम ने कहा, कि विगत सरकार की तरह अनुचित कामों के संरक्षण में पुलिस को लगाने की प्रक्रिया समाप्त हो गई है। पुलिस अब केवल पुलिसिंग पर ध्यान दे रही है। पुलिस को देखते ही दुर्जनों के मन में भय और सज्जनों के मन में शांति, प्रसन्नता और ताकत आनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here