Home नई दिल्ली नीट पीजी एग्जाम डेट की घोषणा जल्द, शिक्षा मंत्री ने साझा की...

नीट पीजी एग्जाम डेट की घोषणा जल्द, शिक्षा मंत्री ने साझा की डिटेल

22
0

नई दिल्ली(विश्व परिवार) | नीट पीजी एग्जाम में शामिल होने जा रहे उम्मीदवारों के लिए लेटेस्ट अपडेट है। यूनियन एजुकेशन मिनिस्टर धर्मेंद्र प्रदान की ओर से शनिवार को दी गई जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड (NBE) की ओर से नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेस टेस्ट (पोस्ट ग्रेजुएट) की नई तिथि की घोषणा अगले दो दिन में कर दी जाएगी।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय और राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड के अधिकारियों के बीच समीक्षा मीटिंग की गई थी जिसमें पहले ही कहा गया था कि अगले सप्ताह तक एग्जाम डेट की जानकारी साझा कर दी जाएगी। इसलिए अनुमान है कि इस सप्ताह में आज या कल नई तिथि घोषित कर दी जाएगी।आपको बता दें कि नीट पीजी परीक्षा का आयोजन 23 जून को देशभर में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया जाना था लेकिन इसे एग्जाम डेट से 12 घंटे पहले स्थगित कर दिया गया था। यह फैसला सरकार द्वारा छात्रों के सर्वोत्तम हित में और परीक्षा प्रक्रिया की पवित्रता बनाए रखने के लिए लिया गया था।

12 घंटे पहले स्थगित कर दी गई थी परीक्षा

आपको बता दें कि नीट पीजी परीक्षा का आयोजन 23 जून को देशभर में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया जाना था लेकिन इसे एग्जाम डेट से 12 घंटे पहले स्थगित कर दिया गया था। यह फैसला सरकार द्वारा छात्रों के सर्वोत्तम हित में और परीक्षा प्रक्रिया की पवित्रता बनाए रखने के लिए लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here