Home मनोरंजन अनंत-राधिका के संगीत में मुकेश अंबानी सहित पूरे परिवार ने लूटी महफिल,...

अनंत-राधिका के संगीत में मुकेश अंबानी सहित पूरे परिवार ने लूटी महफिल, किया दीवानगी दीवानगी गाने पर जबरदस्त डांस…

39
0

मुंबई(विश्व परिवार)। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने शुक्रवार शाम मुंबई में बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में अपने परिवार के साथ शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के पॉपुलर गाने ‘दीवानगी दीवानगी’ पर डांस किया। सोशल माडिया पर इस वक्त ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, इसके साथ ही नीता अंबानी ने अपने परफॉर्मेंस के दौरान भरतनाट्यम की एक झलक भी दिखाई। हलांकि, वह गुलाबी लहंगे में बेहद प्यारी लग रही थीं। वहीं मुकेश अंबानी भी नेवी ब्लू कुर्ता पायजामा और मैचिंग जैकेट में काफी रॉयल लुक दे रहे थे। सामने आए इस वीडियो में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता सभी एक साथ ‘दीवानगी-दीवानगी’ झूमते दिखे। वायरल हो रहे इस वीडियो में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी, ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के साथ स्टेज पर ‘दीवानगी दीवानगी’ में फिल्मी स्टाइल में डांस करते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। अनंत और राधिका के संगीत समारोह में सलमान खान, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या,आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे कई सितारे शामिल हुए

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न बुधवार को मुंबई में अंबानी के घर एंटीलिया में मामेरू समारोह के साथ शुरू हुआ। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे। कुछ दिन पहले मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात कर उन्हें अपने बेटे की शादी का निमंत्रण दिया था। इससे पहले अनंत ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन को व्यक्तिगत रूप से अपनी शादी में आमंत्रित किया था।

कब लेंगे अनंत-राधिका सात फेरे:- रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष और संस्थापक नीता अंबानी ने सबसे पहले काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण कार्ड भगवान को अर्पित कर उनका आशीर्वाद लिया। आपको बता दें कि समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुरू होगा और 14 जुलाई तक चलने वाला है। ड्रेस कोड भारतीय पारंपरिक होगा। 13 जुलाई शुभ आशीर्वाद का दिन होगा और ड्रेस कोड भारतीय होने वाला है। 14 जुलाई को मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन होगा और ड्रेस कोड भारतीय ठाठ है। ये सभी समारोह बीकेसी में जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here