Home रायपुर भाजपा के सहायता केंद्र में हो रहा समस्याओं का निराकरण

भाजपा के सहायता केंद्र में हो रहा समस्याओं का निराकरण

29
0
  • आवेदक ने कहा खेत में नाली का पानी आ रहा है उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने तुंरत कलेक्टर को फोन लगाकर निराकरण के दिए निर्देश
  • जनता के आवेदनों का हो रहा त्वरित निराकरण

रायपुर(विश्व परिवार)। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित सहायता केंद्र में प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री, मंत्री और भाजपा पदाधिकारी बैठकर जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं के समस्याओं और आवेदनों का त्वरित निराकरण कर रहे है। सोमवार को सहायता केंद्र में उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने जनता के लगभग 125 आवेदनों का निराकरण किया। जनता काफी संख्या में भाजपा के सहयोग केंद्र में लगातार शामिल हो रही है और प्रदेश सरकार के मंत्री जनता के समस्याओं एवं आवेदन का त्वरित निराकरण कर रहे हैं।

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने सवा सौ से अधिक आवेदकों के आवेदनों के त्वरित निराकरण हेतु संबंधित ज़िले के कलेक्टर एवं राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों को मौक़े से ही निराकरण के निर्देश दिया। धमतरी के एक आवेदक द्वारा अपने खेत में आ रहे नाली के पानी को रोकने के संबंध में आवेदन किया गया था जिस पर त्वरित संज्ञान लेते हुए उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने धमतरी कलेक्टर को दूरभाष पर प्रकरण के निराकरण के निर्देश दिए गए। साथ ही दो आवेदकों के गंभीर रूप से बीमार परिजनों को एम्स रायपुर में भर्ती कराए जाने का निर्देश दिया।

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही जनता का विश्वास भाजपा के प्रति और बढ़ा है क्योंकि भाजपा ने विधानसभा चुनाव में जो वादे किए थे, उन्हें लगातार पूरा कर रही है, जिसकी वजह से जनता के बीच प्रदेश की विष्णुदेव साय सरकार के सुशासन की चर्चा हर तरफ हो रही है। जनता की भलीभांति जान चुकी है कि छत्तीसगढ़ और देश भाजपा के हाथों में ही सुरक्षित है। जिस प्रकार से प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में प्रदेश कमल खिलाया है उसी तरह देश में नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाकर एक मजबूत भारत की कल्पना को पूरा किया है।
सहायता केंद्र में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती लक्ष्मी वर्मा,भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव भी मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here