Home दुर्ग छत्तीसगढ वालो करो तैयारी आ रहे कुबेर भंडारी, एक बार फिर छत्तीसगढ...

छत्तीसगढ वालो करो तैयारी आ रहे कुबेर भंडारी, एक बार फिर छत्तीसगढ की पवन धरा में आ रहे : पंडित प्रदीप मिश्रा जी

47
0

दुर्ग(विश्व परिवार)भिलाई के सेक्टर 6 स्थित जयंती स्टेडियम में आगामी 25 जुलाई से 31 जुलाई तक विश्वविख्यात कथावाचक  पंडित प्रदीप मिश्रा के मुखारविंद से श्री शिव महापुराण कथा का दिव्य आयोजन होना है। इस निमित्त कथा की पूर्व तैयारी के अंतर्गत कथा पंडाल निर्माण का कार्य प्रारंभ करने हेतु आयोजक दया सिंह और साधु संतों, महंत गणों और पुजारियों के शुभ हस्ते भूमिपूजन किया गया।

भिलाई के सेक्टर 6 स्थित जयंती स्टेडियम में पंडित प्रदीप मिश्रा के द्वारा शिव पुराण कथा का दिव्य आयोजन होना है इसको लेकर बोल बम सेवा समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने तैयारी को लेकर भूमिपूजन की गई साथ ही पंडाल लगने का काम भी शुरू हो चुका है। कथा के आयोजक दया सिंह ने बताया कि गुरु महाराज पंडित प्रदीप मिश्रा जी का आदेश हुआ था कि कथा स्थल पर भूमि पूजन कराया जाए।

आदेश के अनुसार आज यहां भूमि पूजन कराया गया है। भूमि पूजन और नारियल तोड़कर शुरुआत की गई, पंडाल लगाने का काम शुरू हो चुका है। कथा के लिए 3 एकड़ जमीन पर पंडाल लगाया जाएगा। बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए पार्किंग व प्रसाद आदि की भी व्यवस्था की गई है। दया सिंह ने कहा कि 25 जुलाई से 31 जुलाई तक अपने सब काम छोड़कर प्रभु की भक्ति में लीन हो शिव महापुराण कथा का आनंद लें तथा पूण्य के भागी बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here