Home रायपुर निवा बुपा हेल्थ इन्सुरेंस ने स्वास्थ्य जागरूकता मिशन के तहत रायपुर में...

निवा बुपा हेल्थ इन्सुरेंस ने स्वास्थ्य जागरूकता मिशन के तहत रायपुर में बीमा अभिकर्ताओं का सम्मेलन संपन्न

87
0

रायपुर(विश्व परिवार) | स्वास्थ्य जागरूकता मिशन के तहत आज रायपुर के होटल सेलिब्रेशन में बीमा अभिकर्ताओं का एक महत्वपूर्ण सम्मेलन संपन्न हुआ। इस सम्मेलन का उद्देश्य लोगों को स्वास्थ्य बीमा के महत्व के बारे में जागरूक करना था।

सम्मेलन में मुख्य वक्ता के तौर पर जयपुर से आए श्री अभिषेक उपाध्याय (निवा बुपा हेल्थ इन्शुरन्स, वाइस प्रेसिडेंट) ने स्वास्थ्य बीमा के महत्व को विस्तार से समझाया। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य बीमा न केवल अप्रत्याशित स्वास्थ्य खर्चों से सुरक्षा प्रदान करता है, बल्कि यह एक सुरक्षित और स्वस्थ जीवन के लिए आवश्यक है।

सम्मेलन में बीमा अभिकर्ताओं ने सक्रिय रूप से भाग लिया और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने समाज के विभिन्न वर्गों में स्वास्थ्य बीमा की पहुंच बढ़ाने के लिए आवश्यक कदम उठाने की प्रतिबद्धता जताई।
सम्मलेन मे उपस्थिति बीमा अभिकर्ताओ को निवा बुपा छत्तीसगढ़ हेड श्री अभिषेक सैनी व रायपुर के ब्रांच मैनेजर श्री मनीष साहू द्वारा स्मृति चिन्ह भेट कर सम्मानित किया गया जिसमें प्रमुख रूप से रायपुर के श्री राकेश जैन को सम्मानित किया गया।

इस सम्मेलन ने स्वास्थ्य बीमा के प्रति जागरूकता बढ़ाने और समाज में सकारात्मक बदलाव लाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here