Home रायपुर SI परीक्षा अभ्यर्थी सड़क पर उतरे, सरकार का ध्यानाकर्षण के लिए निकाला...

SI परीक्षा अभ्यर्थी सड़क पर उतरे, सरकार का ध्यानाकर्षण के लिए निकाला कैंडल मार्च, रिजल्ट जारी करने की मांग

29
0

रायपुर(विश्व परिवार)। सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2018 के अभ्यर्थियों ने परीक्षा परिणाम जारी करने की मांग को लेकर मंगलवार को कैंडल मार्च निकाला. सरकार का ध्यान आकर्षण करने के लिए कैंडल मार्च में सैकड़ों परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया.मार्च नालंदा परिसर से शुरू हुआ, जो आंबेडकर चौक पर समाप्त हुआ। अभ्यर्थियों ने कहा​ कि वर्ष 2018 में परीक्षा हुई थी पर 6 साल बाद भी परिणाम जारी नहीं हुआ है।
SI परीक्षा अभ्यर्थियों ने कहा कि पिछले एक साल से भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी अपने अधिकारों के लिए लड़ रहें है. हमारी मांग की सुनवाई किसी भी स्तर पर नहीं हो रही है.हाईकोर्ट के फैसले के बाद भी रिजल्ट जारी नहीं हो रहा है.हमारा एक ही आग्रह है,जैसे बाकी परीक्षाओं के रिजल्ट जारी होते हैं. उसी तरह सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी किया जाए. लेकिन सिर्फ आश्वासन ही मिल रहा है. उसका पालन आज तक होते नजर नहीं आ रहा है।
परीक्षा अभ्यर्थियों ने कहा कि सरकार के जिम्मेदार का कहना है कि न्यायालय के निर्णय के बाद तत्काल रिजल्ट आएगा लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हो रही है।अधिकारियों का कहना है​ कि रिज़ल्ट तैयार है. लेकिन वो दिख नहीं रहा है. इसके विरोध में हम आज रोड पर उतर गए है. आज कैंडल मार्च निकालकर सरकार का ध्यान आकर्षित किया गया है.भविष्य में हमारा आंदोलन उग्र रहेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here