Home रायपुर BJP कार्यालय में बैक टू बैक मीटिंग: प्रदेश प्रभारी की मौजूदगी में...

BJP कार्यालय में बैक टू बैक मीटिंग: प्रदेश प्रभारी की मौजूदगी में पहले प्रदेश पदाधिकारी और अब कोर ग्रुप की बैठक

37
0

रायपुर(विश्व परिवार)। प्रदेश बीजेपी मुख्‍यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में एक के बाद एक बैठकों का दौर चल रहा है। सुबह रायपुर पहुंचे प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन की मौजूदगी में पहले प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई और अब कोर ग्रुप की बैठक शुरू हो चुकी है। कोर ग्रुप की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष किरण देव,भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडे,लता उसेंडी,उपमुख्यमंत्री अरुण साव प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय,केंद्रीय मंत्री तोखन साहू,सांसद बृजमोहन अग्रवाल,विधायक विक्रम उसेंडी,पुन्नुलाल मोहिले,गौरीशंकर अग्रवाल महामंत्री संजय श्रीवास्तव,रामू रोहरा,भरत वर्मा और रामजी भारती मौजूद हैं।
इन बैठकों में पिछले दिनों हुई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लिए गए फैसलों पर अब तक की गई कार्यवाही और प्रगति की समीक्षा की जा रही है। पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी के साथ ही पार्टी की आगामी कार्ययोजनाओं पर मंथन किया जा रहा है। इससे पहले आज सुबह ही रायपुर पहुंचे प्रदेश प्रभारी नबीन ने अपने दौरें के संबंध में विस्‍तार से जानकारी दी। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी का संगठन अपने सा एक्टिव मोड में रहता है। पार्टी संगठन की सक्रियता के मद्देनजर कई कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। इसमें हर घर तिरंगा, एक पेड़ मां के नाम, विभाजन विभीषिका दिवस आदि शामिल है। यहां ऐसे सभी कार्यक्रम की समीक्षा करेंगे। पिछले दिनों हुई कार्यसमिति की बैठक में लिए गए निर्णयों के पालन की दिशा में किए जा रहे कार्यों की समीक्षा होगी।
नबीन ने कहा कि संगठन और सशक्त रूप से कैसे चले, सरकार की जो गतिविधि है उस पर संगठन का क्या उपयोग हो सकता है, इन सभी पर चर्चा होगी। नगरी निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि संगठन अपनी पूरी तैयारी कर रहा है। हमारे कार्यकर्ताओं की निश्चित रूप से उसमें भूमिका होने वाली है। हमारे कार्यकर्ता मुस्तैदी से उसकी तैयारी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here