Home ओडिसा एएम/एनएस इंडिया द्वारा चित्रकोंडा उच्च प्राथमिक विद्यालय में एआई सक्षम डिजिटल पाठशाला...

एएम/एनएस इंडिया द्वारा चित्रकोंडा उच्च प्राथमिक विद्यालय में एआई सक्षम डिजिटल पाठशाला क्लास रूम का उद्घाटन

33
0

एएम/एनएस इंडिया की इस पहल से ग्रामीण क्षेत्रों में डिजिटल क्रांति लाने में मदद मिलेगी।
एएम/एनएस इंडिया द्वारा नई पीढ़ी के लिए अत्याधुनिक शिक्षण की शुरुआत।

चित्रकोंडा(विश्व परिवार)। एएम/एनएस इंडिया द्वारा चित्रकोंडा- उच्च प्राथमिक विद्यालय में एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) “सक्षम डिजिटल पाठशाला” क्लासरूम का उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया।
इस अवसर पर – श्री नटबर गराडा (तहसीलदार, चित्रकोंडा ), सुश्री गायत्री देवी (ब्लाॅक शिक्षा अधिकारी चित्रकोंडा),श्री प्रवीण पी.( प्लांट प्रभारी-एएम/एनएस इंडिया चित्रकोंडा), सुश्री राजेश्वरी खिल्लो (अध्यक्ष-जिला परिषद् चित्रकोंडा), सुश्री अंबिका(प्रिंसिपल-उच्च प्राथमिक विद्यालय चित्रकोंडा) द्वारा संयुक्त रूप से रिबन काटकर इस अत्याधुनिक क्लास रूम का उद्घाटन किया।
कार्यक्रम के दौरान एएम/एनएस इंडिया कम्पनी की सीएसआर टीम, विद्यालय के शिक्षक, अभिभावक और छात्र – छात्राएं भी बड़ी संख्या में उपस्थित रहें।
उद्घाटन समारोह में उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों ने एएम/एनएस इंडिया की इस नई पहल की सराहना की और इसके माध्यम से छात्रों को होने वाली सुविधाओं पर प्रकाश डाला। श्री नटबर गराडा (तहसीलदार- चित्रकोंडा) ने अपने भाषण में कहा – “यह पहल छात्रों को उन्नत डिजिटल उपकरणों तक पहुंच प्रदान करके एवं सीखने को बढ़ावा देने के साथ ही आवश्यक कौशल का विकास करेगा।”
एएम/एनएस इंडिया कम्पनी की इस पहल का मुख्य उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाना और छात्रों को भविष्य के लिए तैयार करना है। यह डिजिटल क्लास रूम ना केवल छात्रों को तकनीकी शिक्षा से जोड़ने में मदद करेगा, बल्कि उन्हें नई तकनीकों एवं आधुनिक शिक्षा पद्धति से भी अवगत करने में सहायक सिद्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here