Home नई दिल्ली Hindenburg की नई रिपोर्ट देश के खिलाफ साजिश, BJP बोली- शेयर बाजार...

Hindenburg की नई रिपोर्ट देश के खिलाफ साजिश, BJP बोली- शेयर बाजार को अस्थिर करना चाहते हैं इंडी गठबंधन के नेता

39
0

हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर भाजपा ने कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष को घेरा।
रविशंकर प्रसाद बोले- ये सब देश को नुकसान पहुंचाने की साजिश।

नई दिल्ली(विश्व परिवार)। Hindenburg Research अमेरिकी शॉर्ट सेलर कंपनी हिंडनबर्ग की सेबी चीफ मधबी पुरी बुच  और अदाणी ग्रुप के खिलाफ नई रिपोर्ट पर बवाल मचा है। हालांकि, सेबी चीफ ने इस पर सफाई देते हुए इसे बेबुनियाद बताया है। वहीं, अब भाजपा ने भी कंपनी और विपक्ष पर हमला बोला है।
भाजपा बोली- ये देश के खिलाफ साजिश
हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर भाजपा ने कंपनी को घेरा है। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि ये सब देश के खिलाफ साजिश है। रविशंकर ने कहा कि तीसरी बार हारने के बाद कांग्रेस पार्टी, इंडी गठबंधन के लोग और उनको प्रमोट करने वाले टूल किट के लोग भारत को आर्थिक रूप से अस्थिर करने के षड्यंत्र में जुटे हुए हैं।
स्टॉक मार्किट को गिराने की साजिश
भाजपा नेता ने कहा कि हिंडनबर्ग की रिपोर्ट शनिवार को रिलीज होती है, रविवार को हल्ला मचता है ताकि सोमवार को पूरे कैपिटल मार्केट को अस्थिर कर दिया जाए।
सुप्रीम कोर्ट के क्षेत्राधिकार में अपनी जांच पूरी करने के बाद SEBI ने हिंडनबर्ग के खिलाफ जुलाई में एक नोटिस दिया था। अपने बचाव में जवाब देने की बजाय हिंडनबर्ग ने ये रिपोर्ट पेश की है, जो पूरी तरह आधारहीन है।
मोदी से नफरत करते-करते, देश से नफरत करने लगे
भाजपा नेता ने कहा कि मोदी जी से नफरत करते-करते कांग्रेस देश से नफरत करने लगी है। अगर भारत का स्टॉक मार्केट गड़बड़ होगा तो यहां के छोटे निवेशक परेशान होंगे। आज भारत में करोड़ों की संख्या में छोटे निवेशक हैं।
रविशंकर ने कहा कि क्या कांग्रेस पार्टी चाहती है​ कि देश को फिर से कंट्रोल राज में ले आया जाए, जब भारत को दाने-दाने के लिए परेशान होना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here