Chhattisgarh

फर्जी सीडी कांड को लेकर कांग्रेस राजनीति कर रही है : अनिल जैन

प्रदेश भाजपा प्रभारी अनिल जैन प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस का बस झूठ बोलना वो झूठों की पार्टी है। कांग्रेस बार-बार झूठ बोलकर सच्चाई में परिवर्तन करना चाहती है। इतना ही नहीं कथित सेक्स सीडी कांड मामले पर हमला बोलते हुए कहा कि फर्जी सीडी कांड को लेकर कांग्रेस राजनीति कर रही है, जब ये आपस में ही लड़ रहे है तो राज्य कहा संभाल पाएंगे। वहीं बस्तर में सरकार द्वारा दिये गए विकास कार्यो की जानकारी दी।
उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा जिस मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ रही है, वहीं काम राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में 15 साल से भारतीय जनता पार्टी काम कर रही है। उन्होंने कहा कि 2003 में रायपुर की सडक़ की स्थिति बदहाल थी, छत्तीसगढ़ में गरीबी भुखमरी का साया था. यहां तक की बिजली की स्थिति भी खराब थी, कब आ रही है कब जा रही है ये समझ से परे था। इतना ही नहीं जब मध्यप्रदेश औऱ छत्तीसगढ़ एक साथ थे तब भी यहां की स्तिथि खराब थी और जब छत्तीसगढ़ अलग हुआ उसके बाद भी बदहाली थी, लेकिन आज छत्तीसगढ़ में विकास हो गया है।

पहले सडक़ों का हालात कैसा था और अब कैसा ये सब को दिख रहा है. पहले छत्तीसगढ़ इसका बजट 9 हजार करोड़ का था अब 90 हजार करोड़ का है. उन्होंने कहा कि राशन खरीदी में पहले कितनी परेशानी होती थी अभी कितनी है इन मुद्दों को लेकर हम लोगों के बीच जा रहे है. जिसके बाद यहां की स्थिति में और भी सुधार हो जाएगा और बस्तर के विकास में तेजी आएगी.

अनिल जैन ने कहा कि नक्सलियों के कारण यहां विकास नहीं हो पाता था, लेकिन अब जान की बाजी लगाकर यहां विकास का काम किया गया और आगे भी विकास होता रहेगा. इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी अनिल जैन के अलावा रामप्रताप सिंह, गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष रहे भूपेंद्र सर्वनी मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *