Home रायपुर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह का तंज, कहा- कांग्रेस हारकर जीतने...

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह का तंज, कहा- कांग्रेस हारकर जीतने का कर रही दिखावा…

26
0

रायपुर(विश्व परिवार)। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि तीन लोकसभा में कांग्रेस की सीटों को मिलाकर वह अभी भाजपा के बराबर नहीं है. कांग्रेस हारकर भी जीतने का दिखावा कर रही है
भाजपा के सदस्यता अभियान कार्यशाला में शामिल होने रायपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह का एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस के जीतने सदस्य उतने वोट नहीं आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 11 करोड़ से अधिक 2014-15 में सदस्य बनी थी, उससे अधिक 2019 में वोट आए थे।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा किकांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, उन्हें सिर्फ नकारात्मक राजनीति करती है. कांग्रेस देश को तोड़ने का काम करती है. कांग्रेस के बारे में लोगों को समझ आ गया है. कांग्रेसी प्रगति नहीं देखना चाहते, यह नकारात्मक राजनीति करते हैं।
भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह भाजपा सदस्यता अभियान कार्यशाला में शामिल होंगे. 17 तारीख को बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय में सदस्यता अभियान की कार्यशाला हुई थी. इसके बाद अब देश के तमाम प्रदेशों की राजधानी में सदस्यता अभियान कार्यशाला आयोजन होगा।
भाजपा राष्ट्रीय महासचिव ने बताया कि आज और कल दो दिन में सदस्यता अभियान कार्यशाला का आयोजन होगा, जिसके बाद जिले में कार्यशाला होगी. लक्ष्य है कि हर घर तक कार्यकर्ता पहुँचे , सभी को सदस्य बनाएं. बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. संगठन पर्व उत्सव के रूप में मनाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here