Home रायपुर कांग्रेस नेता सचिन पायलट जल्द ही छत्तीसगढ़ दौरे पर,इस दौरान वे रायपुर...

कांग्रेस नेता सचिन पायलट जल्द ही छत्तीसगढ़ दौरे पर,इस दौरान वे रायपुर जेल में बंद विधायक देवेंद्र यादव से मुलाकात करेंगे

30
0

रायपुर(विश्व परिवार)। कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट जल्द ही छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। इस दौरान वे रायपुर जेल में बंद विधायक देवेंद्र यादव से मुलाकात करेंगे। छत्तीसगढ़ के भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद से कांग्रेस अग्रेसिव मोड पर है। प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट भी आज प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। पायलट दोपहर लगभग 1 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 3 बजे सचिन पायलट रायपुर जेल देवेंद्र यादव से मिलने जाएंगे। पायलट के अलावा कांग्रेस के प्रभारी सचिव विजय जांगिड़ भी मौजूद रहेंगे। सचिन पायलट आज शाम लगभग 4 बजे राजीव भवन पहुंचेंगे। वहां कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। बैठक में आने वाले दिनों में कांग्रेस के होने वाले आंदोलन को लेकर चर्चा की जाएगी। देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी के आंदोलन को लेकर भी बैठक में बातचीत होगी।
छत्तीसगढ़ कांग्रेस 24 अगस्त को देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदेशभर में छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में है। प्रदर्शन में पायलट भी शामिल हो सकते हैं। इससे पहले पायलट विधानसभा घेराव में भी शामिल हुए थे। कांग्रेस पार्टी देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के मुद्दे को पूरी तरह से भुनाने की तैयारी में है। 24 अगस्त के प्रदर्शन के बाद कांग्रेस जल्द ही आगे क्रमबद्ध तरीके से आंदोलन की प्लानिंग कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here