Home रायपुर गृह मंत्री शर्मा के बंगले के बाहर SI अभ्यर्थीयों का धरना प्रदर्शन,अभ्यर्थी...

गृह मंत्री शर्मा के बंगले के बाहर SI अभ्यर्थीयों का धरना प्रदर्शन,अभ्यर्थी पिछले 5 वर्षो से परिणाम का इंतजार कर रहे

31
0

रायपुर(विश्व परिवार)। गृह मंत्री विजय शर्मा निवास के बाहर SI परीक्षा के अभ्यर्थी धरना दे रहे हैं. प्रदेशभर से पहुंचे अभ्यर्थियों का कहना है कि वर्ष 2018 में सब इंस्पेक्टर पद के लिए भर्ती निकली थी, लेकिन पांच साल बाद भी परिणाम सामने नहीं आया है. ऐसे में हताश-परेशान हैं. अभ्यर्थियों का कहना है कि बिना आश्वासन मिले वे घर नहीं लौटेंगे।
एसआई की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों ने कहा कि पिछले साढ़े पाँच सालों से अपनी माँग को लेकर सड़क की लड़ाई लड़ रहें है. राज्य सरकार हमारी माँग को सुनना ही नहीं चाह रही है. हम उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा से मिलने पहुँचे थे. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी हमे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. हम रिजल्ट जारी करने की माँग को लेकर विजय शर्मा के बंगले के बाहर बैठे हैं. जब तक हमारी माँग पूरी नहीं होती, तब तक बंगले के बाहर ही बैठा जाएगा।
राज्य सरकार या उनके ज़िम्मेदार हमारी माँग पूरी नहीं कर सकते है, तो हमें इच्छा मृत्यु दे. सरकार का रवैया हमें समझ नहीं आ रहा है. हमारी माँग को न सुनते हुए, लाठी लेकर पुलिस अधिकारियों को भेजा जा रहा है. सिविल लाइन पुलिस कह रही है कि अगर उठेंगे नहीं तो अपराध दर्ज कर दिया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here