Home सिंगापुर सिंगापुर में पीएम मोदी को मिला बहना का प्यार,बहना ने मोदी को...

सिंगापुर में पीएम मोदी को मिला बहना का प्यार,बहना ने मोदी को राखी बांधकर किय़ा स्वागत

34
0

सिंगापुर(विश्व परिवार)। पीएम नरेंद्र मोदी ब्रुनेई के बाद सिंगापुर पहुंच गए हैं। छह साल बाद पीएम मोदी सिंगापुर पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री मोदी का चांगी हवाई अड्डे पर प्रवासी भारतीयों और सिंगापुर के अधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सिंगापुर में भी पीएम मोदी को बहना का प्यार मिला। एक महिला ने मोदी को राखी बांधकर उनका स्वागत किय़ा। वहीं प्रधानमंत्री ने महाराष्ट्रियन धुन पर जमकर ढोल बजाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीएम मोदी की एक झलक देखने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे भारतीय समुदाय के लोगों में उनसे हाथ मिलाने की होड़ दिखाई दी।
इससे पहले पीएम मोदी ने ब्रुनेई पहुंचकर वहां के सुल्तान हाजी हसनल बोल्कैया से मुलाकात कर सिंगापुर के लिए रवाना हो गए थे। इस दौरान दोनों नेताओं की मौजूदगी में भारत और ब्रुनेई के बीच कई समझौते हुए।
बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी का यह सिंगापुर का दौरा भारत की एक्ट ईस्ट पॉलिसी के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है। उनका यह दौरा ऐसे समय पर हो रहा है, जब सिंगापुर में सरकार बदल गई है और लॉरेन्स वॉन्ग ने प्रधानमंत्री पद की कमान संभाली है।
पीएम मोदी जैसे ही सिंगापुर के अपने होटल पहुंचे, वहां मौजूद भारतीय समुदाय के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत कियाय़ पीएम ने लोगों को ऑटोग्राफ भी दिए। वहीं भरतीय मूल की महिलाओं ने पीएम मोदी को राखी भी बांधी। इस दौरान लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिला। भारतीय समुदाय के लोगों के जोश को देखते हुए पीएम मोदी ने भी महाराष्ट्रियन धुन पर ढोल बजाया। इस दौरान ‘गणपति बप्पा मोरया’ के जमकर जयकारे भी लगे।
पीएम मोदी का ढोल बजाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसमें हर वर्ग के लोगों ने इस हल्के-फुल्के पल का जश्न मनाया और सिंगापुर में उनका स्वागत किया, जहां वह करीब छह साल बाद अपनी पहली यात्रा पर आए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here