Home नई दिल्ली आज आडवाणी और जोशी के आवास पर जाएंगे जेपी नड्डा, दिलाएंगे भाजपा...

आज आडवाणी और जोशी के आवास पर जाएंगे जेपी नड्डा, दिलाएंगे भाजपा की सदस्यता

29
0

नई दिल्ली(विश्व परिवार)। भाजपा देश भर में बड़े पैमाने पर राष्ट्रीय सदस्यता अभियान चला रही है। पार्टी ने इस राष्ट्रीय सदस्यता अभियान को ‘संगठन पर्व सदस्यता अभियान-2024’ का नाम दिया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अभियान का शुभारंभ दो सितंबर को नई दिल्ली से किया था। भाजपा ने यह भी तय किया था कि पार्टी के नेता बुजुर्ग हो चुके नेताओं के घर जाकर, उनकी सदस्यता का नवीनीकरण करेंगे और उन्हें फिर से पार्टी का सदस्य बनाएंगे।
इसी अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पार्टी के संस्थापकों लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के आवास पर जाकर उन्हें फिर से पार्टी का सदस्या बनाएंगे। जेपी नड्डा के साथ ही पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता भी आडवाणी और जोशी के आवास पर जाएंगे।
बता दें कि लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी, दोनों ही नेता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं। इससे पहले, आज सुबह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राधा मोहन दास अग्रवाल ने पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय कुमार मल्होत्रा के आवास पर जाकर, उन्हें फिर से पार्टी का सदस्य बनाया।
दिल्ली से पार्टी के लोकसभा सांसद योगेंद्र चंदोलिया भी इस मौके पर मौजूद रहे। भाजपा की सदस्यता फिर से लेने के बाद विजय कुमार मल्होत्रा ने जनसंघ और भाजपा के पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि यह उनके लिए सौभाग्य की बात है कि भाजपा ने उन्हें फिर से पार्टी का सदस्य बनने का मौका दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here