Home रांची शिवराज ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, बोले- चुनाव देखकर कर रहे...

शिवराज ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, बोले- चुनाव देखकर कर रहे धड़ाधड़ खोखली घोषणाएं

28
0

रांची(विश्व परिवार)। भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हेमंत सरकार पर बड़ा निशाना साधा. उन्होंने रविवार को प्रदेश कार्यालय में एक प्रेसवार्ता को संबोधित किया. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चुनाव अब नजदीक है और जिस गठबंधन की सरकार ने 5 साल में कुछ नहीं किया, अब चुनाव आते ही वह धड़ाधड़ खोखली घोषणाएं करते चले जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि सैकड़ों वादे जो पूरे नहीं किए गए. 5 साल कोई नौकरी नहीं दी. पेपर लीक जैसी लगातार घटनाएं होती रहीं. लेकिन अब चुनाव आ गए हैं इसीलिए धड़ाधड़ घोषणाएं हो रही हैं. भर्तियां, सिपाही की भर्ती, लेकिन ये भी नहीं देखा कि किस मौसम में भर्ती कर रहे हैं. उन्हें पता था कि भर्तियां पूरी नहीं हो पाएंगी. ये भर्ती कोई नौजवानों को रोजगार देने के लिए नहीं है. वोट के लिए भर्ती का नाटक किया जा रहा है।
‘हादसा नहीं, हत्या है’
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अव्यवस्थाओं का आलम ये था, ना पीने का पानी, न छांव का इंतजाम, बीमार हो तो ना इलाज की व्यवस्था और इसी में 16 नौजवानों की जिंदगियां चली गईं. तड़प-तड़प कर हमारे नौजवान साथी नौकरी नहीं ले पाए और दुनिया छोड़ गए. ये हादसा नहीं है, हत्या है. ये ऐसा अपराध है जिसके लिए जनता माफ नहीं कर सकती।
‘जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है’
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और गठबंधन के दावे नहीं चलने वाले. लोग भयानक भ्रष्टाचार भूले नहीं है. आज भी भ्रष्टाचार झारखंड को तबाह और बर्बाद कर रहा है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है. भारतीय जनता पार्टी उनके झूठे और खोखले वादे, भ्रष्टाचार और बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था की स्थिति, माता बहनों का अपमान, अवैध घुसपैठ, बदल रही डेमोग्राफी जैसे मुद्दों को लेकर यात्रा के रूप में जनता के बीच में जाएगी।
15 सितंबर को पीएम मोदी का दौरा
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 15 तारीख को झारखंड की इस पवित्र धरा पर पधार रहे हैं. झारखंड बनाया अटल जी ने, भारतीय जनता पार्टी ने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में झारखंड के विकास के लिए केंद्र सरकार हर संभव प्रयत्न कर रही है. 15 तारीख को जमशेदपुर में प्रधानमंत्री पधारने वाले हैं. वो वंदे भारत ट्रेन की सौगात के साथ-साथ 1 लाख 13 हजार 195 गरीबों को प्रधानमंत्री आवास के लिए पहली किस्त भी उनके खाते में डालेंगे. इसके अलावा देश के बाकी राज्यों के गरीबों के खाते में भी प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि डाली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here