Home आरंग विधानसभा के नगर पालिका एवं नगर पंचायतों में विधायक के प्रयासों से...

विधानसभा के नगर पालिका एवं नगर पंचायतों में विधायक के प्रयासों से विभिन्न निर्माण कार्यों के लिए 158.38 लाख की स्वीकृति मिली

36
0

आरंग(विश्व परिवार)। विधानसभा के नगर पालिका एवं नगर पंचायतों में विधायक के प्रयासों से विभिन्न निर्माण कार्यों को स्वीकृति मिली है। यह स्वीकृति नगर की आधारभूत सुविधाओं को सुदृढ़ करने और स्थानीय निवासियों की समस्याओं का समाधान करने के उद्देश्य से दी गई है।
विधायक गुरु खुशवंत साहेब द्वारा किए गए निरंतर प्रयासों के फलस्वरूप क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं को हरी झंडी मिली है, जिनमें सड़क निर्माण, जल निकासी प्रणाली, सामुदायिक भवन, और अन्य सुविधाओं का विकास शामिल है। इन विकास कार्यों से क्षेत्र में बुनियादी ढांचे की मजबूती होगी और स्थानीय नागरिकों के जीवन स्तर में सुधार होगा।
गुरु साहेब ने यह भी कहा कि वह आगे भी क्षेत्र के समग्र विकास के लिए तत्पर रहेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि विकास कार्य समय पर और गुणवत्ता के साथ पूर्ण हो “मेरा लक्ष्य आरंग विधानसभा को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। नागरिकों की भलाई और समृद्धि के लिए मैं निरंतर प्रयासरत रहूंगा।”
आपको बता दे कि नगर पालिका परिषद आरंग को 158.38 लाख रुपये,नगर पालिका परिषद मंदिर हसौद को 101 लाख रुपये और नगर पंचायत समोदा को 149.50 लाख रुपये तो वही नगर पंचायत चन्द्रखुरी को 179.50 लाख रुपये की स्वीकृति मिली हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here