Home Blog पंजाब नैशनल बैंक ने “स्वच्छता ही सेवा अभियान” के अंतर्गत किया श्रमदान...

पंजाब नैशनल बैंक ने “स्वच्छता ही सेवा अभियान” के अंतर्गत किया श्रमदान कार्यक्रम का आयोजन…

18
0

रायपुर { विश्व परिवार } : पंजाब नैशनल बैंक, अंचल एवं मंडल कार्यालय रायपुर द्वारा दिनांक 17 सितंबर, 2024 से दिनांक 2 अक्टूबर, 2024 तक स्वभाव स्वच्छता – संस्कार स्वच्छता की थीम पर मनाये जा रहे राष्ट्रव्यापी “स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024” के अंतर्गत आज दिनांक 28.09.2024 को श्रमदान कार्यक्रम का आयोजन मरीन ड्राइव तेलीबांधा, रायपुर में आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में पीएनबी, रायपुर अंचल के महाप्रबंधक श्री आशीष चतुर्वेदी जी एवं मण्डल प्रमुख, रायपुर श्री वीरेंद्र शर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित थे। अंचल एवं मंडल कार्यालय के स्टाफ सदस्यों के साथ-साथ रायपुर शहर की समस्त शाखाओं के स्टाफ सदस्यों ने मरीन ड्राइव परिसर की सफाई कर श्रमदान किया। यह उत्साही पीएनबी के स्टाफ सदस्यों का शानदार समूह था, जो स्वच्छता सुनिश्चित करने और कचरा मुक्त भारत को वास्तविकता बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित थे।

तत्पश्चात एक पेड़ माँ के नाम अभियान के अंतर्गत शाखा कार्यालय तेलीबांधा परिसर में महाप्रबंधक श्री आशीष चतुर्वेदी जी, श्री पी अरुण कुमार राव, उप अंचल प्रबंधक एव श्री वीरेंद्र शर्मा, मंडल प्रमुख रायपुर द्वारा वृक्षारोपण किया गया। शा.का.तेलीबांधा में ही सफाई मित्र सुरक्षा शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें बैंक के सफाई कर्मी, नगर निगम के सफाई कर्मी, ग्राहकों एवम स्टाफ सदस्यों की निवारक स्वास्थ्य जांच की गई। श्री आशीष चतुर्वेदी जी एवं श्री वीरेंद्र शर्मा जी द्वारा स्वास्थ्य सुरक्षा सामग्री, पीपीई किट आदि का वितरण किया गया। श्री आशीष चतुर्वेदी जी ने इस अवसर पर कहा कि स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024 का उद्देश्य स्वच्छता और पर्यावरण संरक्षण के महत्व के बारे में अधिक जागरूकता पैदा करना है।स्वच्छता केवल एक अभियान नहीं है, बल्कि यह समाज के हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है। उन्होंने यह भी कहा कि स्वच्छता से न केवल हमारे आसपास का वातावरण स्वच्छ और स्वस्थ बनता है, बल्कि यह हमारे जीवन की गुणवत्ता को भी सुधारता है। उन्होंने सभी स्टाफ सदस्यों से आग्रह किया कि वे स्वच्छता अभियान को सफल बनाने के लिए सक्रिय रूप से भाग लें और अपने क्षेत्रों को स्वच्छ रखने में योगदान दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here