Home रायपुर बीजापुर में नक्सलियों के लगाए आईईडी की चपेट में आने से पांच...

बीजापुर में नक्सलियों के लगाए आईईडी की चपेट में आने से पांच सीआरपीएफ के जवान घायल,जवानों को रायपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया

23
0

रायपुर(विश्व परिवार)। बीजापुर में नक्सलियों के लगाए आईईडी की चपेट में आने से घायल हुए सीआरपीएफ के पांच जवानों को रायपुर के अस्पतालों में बेहतर उपचार के लिए दाखिल कराया गया है. इनमें से चार जवानों को नारायणा अस्पताल और एक जवान को बाजाली अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बता दें कि नक्सल प्रभावित बीजापुर के तर्रेम थाना क्षेत्र में नक्सली मोर्चे पर तैनात सुरक्षाबल के जवान रविवार को नक्सलियों के लगाए आईईडी की चपेट में आ गए थे. घायल सीआरपीएफ के असिटेंड कमांडेंट विद्या संकेत देवदास, इंस्पेक्टर संजय कुमार और आरक्षक बी. पवन कुमार समेत राजेंद्र ढोले को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर लाया गया है।
घटना रविवार सुबह की है. चिन्नागेलूर सीआरपीएफ कैम्प से सीआरपीएफ के जवान एरिया डोमिनेशन के लिए क्षेत्र में निकले हुए थे. कैम्प से करीब 350 मीटर की दूरी पर नक्सलियों का लगाया आईईडी बम मिला. सुरक्षाकर्मियों की एक टीम आईईडी का पता लगाने और उन्हें नष्ट करने में जुटी हुई थी. इसी दौरान जब वे तार से जुड़े बम की तलाश कर रहे थे, तो उसमें विस्फोट हो गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here