Home धमतरी नहीं छीनेगा किसी का रोजगार, छोटे दुकानदारों के लिए निश्चित स्थल किया...

नहीं छीनेगा किसी का रोजगार, छोटे दुकानदारों के लिए निश्चित स्थल किया गया है निर्धारित

19
0
{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}
  • सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था बेहतर करने संबंधित के सहमति से बनाई गई है व्यवस्था

धमतरी(विश्व परिवार)। आगामी 5 एवं 6 अक्टूबर को आयोजित होने वाले जल जगार कार्यक्रम के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था बाधित न हो इसे विशेष ध्यान रखकर चौक चौबंद व्यवस्था की गई है। यह भी ध्यान रखा गया है कि यहां के रह वासियों के व्यापार में बाधा न हो उसे ध्यान में रखकर संबंधित व्यक्ति से चर्चा कर आपसी सहमति से निर्धारित स्थल पर शिफ्ट किया गया है उनका रोजी-रोटी एवं व्यापार प्रभावित नहीं हो रहा है।
आज देर शाम एक पोर्टल में प्रकाशित जिला प्रशासन द्वारा छीन ली गई.एक गरीब परिवार की रोजी रोटी समाचार प्रकाशित किया गया है। कलेक्टर सुश्री नम्रता गाँधी ने तत्काल इस विषय क़ो संज्ञान में लेते हुए तहसीलदार श्री सूरज बंछोर से जानकारी ली। तहसीलदार श्री बंछोर ने बताया कि आगामी दिनों में आयोजित होने वाले जल जगार महोत्सव में देश कि कई नामचीन हस्तिया शामिल होंगी, जिनमे प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय भी शामिल होंगे। आवागमन प्रभावित ना हो और सुरक्षा के दृष्टिकोण से उक्त व्यक्ति से दुकान नवरात्री मेला पार्किंग परिसर में स्थानातरित करने का आग्रह किया गया था। जिस पर उक्त व्यक्ति ने अपनी सहमति से दुकान स्थानंतरित कि है और वह तहसीलदार स्वयं मौक़े पर उपस्थित था। आज शाम तक उसने दूकान भी लगाई है। उन्होंने यह भी बताया कि उक्त स्थल पर पूर्व में जो व्यवसाय कर रहे थे उनको किसी प्रकार का नुकसान ना हो उसे विशेष ध्यान रखते हुए नवरात्रि मेला पार्किंग परिसर में एक निश्चित स्थल निर्धारित किया गया है। जंहा एक महिला ने दुकान भी लगाना शुरू कर दिया है। तहसीलदार ने यह भी बताया कि सडक़ किनारे रेहड़ी-ठेला लगाने वाले छोटे दुकानदारों के व्यवसाय पर विपरीत प्रभाव ना पड़े इसके लिए भी नवरात्रि मेला परिसर में स्थल चिन्हांकित किया गया है । साथ ही अंगारमोती माता मंदिर के पीछे उन्हें विधिवत जगह दी गई है। सभी अपना दुकानदार अपने हिसाब से अपनी दुकान संचालित कर रहे हैं और उन्हें किसी प्रकार के परेशानी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here