Home रायपुर मैट्स विश्वविद्यालय में “संवाद” का आयोजन

मैट्स विश्वविद्यालय में “संवाद” का आयोजन

24
0

रायपुर(विश्व परिवार)। मैट्स विश्वविद्यालय के प्रबंध विभाग (स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज एंड रिसर्च) द्वारा उच्च शिक्षा सचिव- छत्तीसगढ़ शासन आर प्रसन्ना जी को मैट्स विश्वविद्यालय के रायपुर कैंपस में सादर अमंत्रित किया गया था, उन्होंने अपने वक्तव्य में एमबीए के विद्यार्थियों को जीवन में निरंतर आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हुए लक्ष्य निर्धारित कर कार्य करने को कहा, और नए बिज़नेस प्लान के बारे में बताया।
कार्यक्रम में मैट्स विश्वविद्यालय के कुलाधिपति गजराज पगारिया, कुलपति प्रोफेसर के पी यादव, महानिदेशक प्रियेश पगारिया, कुलसचिव गोकुलानंद पंडा उपस्तिथ रहे उनको अपने आशीर्वाद रूपी वचनों से सभी को अनुग्रहित किया
कार्यक्रम की अध्यक्षता विभाग प्रमुख डॉ.उमेश गुप्ता ने कि तथा उन्होंने स्वागत उद्बोधन दिया कार्यक्रम में विद्यार्थियों द्वारा विविध कैरियर अधारित प्रश्न पूछे गए जिसका अतिथि वक्ता ने धैर्यपूर्वक उत्तर दिया।
कार्यक्रम में आर प्रसन्ना जी द्वारा मैट्स विश्वविद्यालय के प्रबंध विभाग से उद्यमिता तथा स्टार्टअप की विभिन्न गतिविधियों का ब्यौरा लिया गया और विभाग में गतिविधियों को अयोजित करने हेतु विद्यार्थियों को प्रेरित किया गया। कार्यक्रम का समापन समूह चित्र और धन्यवाद ज्ञापन से हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here