Home छत्तीसगढ़ कृष्णा विकास नेक्स्ट जेन स्कूल, अढ़ावल में रही वर्षिकोत्सव की धूम

कृष्णा विकास नेक्स्ट जेन स्कूल, अढ़ावल में रही वर्षिकोत्सव की धूम

72
0

रायपुर (विश्व परिवार)। शहर में संचलित कृष्णा विकास नेक्स्ट जेन स्कूल जगदलपुर में दिनांक 12 जनवरी को पहले वर्षिकोत्सव का आयोजन सफलता पूर्वक किया गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री विकास कुमार जी (आई पी एस, सी एस पी जगदलपुर) विशिष्ट अतिथि श्री मदनलाल पारेख जी (संस्थापक अध्यक्ष आदेश्वर अकादमी), पदमश्री सम्मनित श्री धर्मपाल सैनी जी (समाज सेवक एवं शिक्षाविद), सुश्री नैना सिंह धाकड़ (पर्वतारोही), श्री डी. मुरली कृष्ण जी (चेयरमैन कृष्णा विकास ग्रुप), प्रबंध निदेशक श्री विवेक दसारी जी, निदेशक श्री डॉक्टर एस एन पंडा जी उपस्थित रहे।
अतिथियों का स्वागत तिलक लगा कर और पारंपरिक वेशभूषा में नृत्य से किया गया दीप प्रज्ज्वलन सरस्वती वंदना के साथ किया गया, स्वागत भाषण महाप्रबंधक श्री अब्दुल रहीम मोहम्मद के द्वारा, स्कूल रिपोर्ट प्रिंसिपल श्री अनीश सिंह तथा श्रीमती रीता मंडाविया, धन्यवाद भूषण निर्देशक श्री एस एन पांडा के द्वारा किया गया।
सभी अतिथियों ने बच्चों के साथ अपने जीवन के अनुभव को साझा किया और उनके सर्वांगीण विकास के लिए अनुशासन में रहकर मेहनत करने, पलकों को अपने बच्चों को पढाई के अलावा दूसरी एक्टिविटी में भी प्रोत्साहित करने को कहा।
चेयरमैन श्री डी मुरली कृष्णा ने सभी को बेहतर शिक्षा देने के लिए अपने उद्देश्‍य को दोहराया, संस्‍था द्वारा विभिन्‍न गतिविधि में बेहतर करने वाले विद्यार्थियों को सम्‍मानित भी किया गया प्ले ग्रुप से बारहवी तक के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया और एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी जिसका लुफ्त देर रात्रि तक अभिवावक उठते रहे इस कार्यक्रम को सफल बनाने में शाला के सभी शिक्षकों ने महत्तवपूर्ण भूमिका अदा की बच्चों को डांस की ट्रेनिंग देने के लिए संस्था के मुख्य कार्यालय, बरगढ़ ओडिशा से बुलाया गया, शाला के डांस, आर्ट और म्यूजिक टीचर्स ने काफी मेहनत की यह कार्यक्रम आमचो बस्तर आमचो भारत के थीम पर आधारित था जिसका अनुभव संस्था प्रांगण में आने से लेकर कार्यक्रम के अंत तक अनुभव किया जा सकता था अंत में अध्यक्ष महोदय के द्वार कार्यक्रम का विश्लेषण कर अपने विचार भी व्यक्त किये गये तथा सभी का व्यक्तित्व रूप से प्रोत्साहन भी किया गया
अब्दुल रहीम मोहम्मद जी एम कार्यकम समन्वय रहे।

—————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here