Home जांजगीर-चांपा सपनों को साकार करने का मिलेगा मंत्र, हरिलीला ट्रस्ट के मोटिवेशनल आयोजन...

सपनों को साकार करने का मिलेगा मंत्र, हरिलीला ट्रस्ट के मोटिवेशनल आयोजन में 16 को अवध ओझा और ओ.पी. चौधरी करेंगे शिरकत

23
0
  • अपनी क्षमताओं को पहचानने और जीवन में नई उचाईयों को छूने मिलेगी प्रेरणा
  • प्रावीण्य सूची में स्थान बनाने वाले छात्रों का 21000 रू. नगद और प्रशस्ति पत्र से होगा सम्मान

जांजगीर(विश्व परिवार)। क्षेत्र की अग्रणी समाज सेवी संस्था हरिलीला ट्रस्ट का नि:शुल्क मोटिवेशनल आयोजन 16 अक्टूबर को अपरान्ह 4 बजे स्टेशन रोड जांजगीर-नैला में आयोजित होने जा रहा हैं। इस संबंध में ट्रस्ट के सचिव अमर सुल्तानिया ने जानकारी देते हुए बताया कि आयोजन की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा हैं। विश्वविख्यात मोटिवेशनल स्पीकर अवध ओझा सर और पूर्व आई.ए.एस. तथा छ.ग. शासन के ऊर्जावान मंत्री ओ.पी. चौधरी सर सेशन के दौरान मौजूद विद्यार्थियों और जनसमूह को संबोधित करेंगे जिसमें उनके द्वारा सफलता के नई ऊचाईयों को छूने की कला तथा सपनों को साकार करने के मंत्र दिये जायेंगे। इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय सांसद कमलेश जांगड़े, जांजगीर-चांपा विधायक व्यास कश्यप, बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला, अकलतरा विधायक राघवेन्द्र सिंह, पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व विधायक सौरभ सिंह, जांजगीर-नैला नगर पालिका अध्यक्ष भगवान दास गढ़ेवाल विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।
गौरतलब है कि हरिलीला ट्रस्ट बनारी समाज सेवा के लिए जांजगीर-चांपा जिले मे ही नही बल्कि पूरे अंचल में सुप्रसिद्ध है हर साल ट्रस्ट के अध्यक्ष लीलाधर सुल्तानिया जी के जन्मदिवस 16 अक्टूबर के अवसर पर जरूरतमंदो के विशेष सहयोग के लिए आयोजन कराये जाते है, गतवर्षो में भी छात्र छात्राओं और आमजन के लिए प्रेरणादायी आयोजन कराये जाते रहे हैं। जिसमें विश्वविख्यात मोटिवेटर और स्पीकर सोनू शर्मा, पूर्व आई.ए.एस. ओ.पी. चौधरी, शंकर गोयनका दिल्ली, डॉ. संतोष राय भिलाई शिरकत कर चुकें हैं। इन आयोजनों को आमजनता ने भरपूर स्नेह दिया था जिसकी वजह से यह आयोजन जिले के इतिहास में मील का पत्थर बन चुके हेैं।
बता दे कि जांजगीर नैला शहर में हरिलीला ट्रस्ट के आयोजन में इस बार विश्वविख्यात मोटिवेटर अवध ओझा सर और पूर्व आई.ए.एस. और छ.ग. शासन के मंत्री ओ.पी. चौधरी सर शिरकत कर रहें हैं। 16 अक्टूबर को आयोजित होने जा रहा यह कार्यक्रम छात्रों के साथ ही आम जनता के लिए महत्वपूर्ण और बहुउपयोगी रहेगा क्योकि इस दौरान दोनो मोटिवेटर, स्पीकर और एजुकेटर शिक्षा और समय का सही प्रबंधन, बदलते परिवेश में सफलता पाने, चुनौतियों से सामना करने का तरीका, प्रतियोगी परीक्षाओं के तैयारी के गुण सिखाएंगे साथ ही कल के इस विशेष आयोजन में छात्रों को जीवन बदलने का मौका मिलेगा। वे सफलता की सीढ़ी चढऩे का मंत्र सिखेंगे और इस सेशन के बाद नई ऊर्जा लेकर लौटेंगे जिससे वे अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर होंगे।
अव्यवस्था से बचने और महत्वपूर्ण कार्यक्रम का लाभ उठाने समय पर पहुंचें- अमर सुल्तानिया
आयोजक हरिलीला ट्रस्ट की ओर से सचिव अमर सुल्तानिया ने विद्यार्थियों और आमजनता से अनुरोध किया है कि आयोजन स्थल पर तय समय पर कार्यक्रम प्रारंभ हो जायेगा इसलिए असुविधा, अव्यवस्था से बचने और महत्वपूर्ण कार्यक्रम का लाभ उठाने समय से पहले पहुंचकर अपना स्थान सुरक्षित करने की अपील उन्होने की हैं। अमर सुल्तानिया ने बताया कि आयोजन को लेकर अंचल में भारी उत्साह है लगातार ट्रस्ट द्वारा दिये गए लिंक से पंजीयन करने की प्रक्रिया जारी हैं। अमर सुल्तानिया ने यह भी बताया कि 10वीं, 12वीं के प्रावीण्य सूची में स्थान बनाने वाले छात्र-छात्राओं का 21000 रू. नगद और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here