Home छत्तीसगढ़ AM/NS इंडिया द्वारा ग्राम पंचायत पालनार में पुरस्कार वितरण समारोह का किया...

AM/NS इंडिया द्वारा ग्राम पंचायत पालनार में पुरस्कार वितरण समारोह का किया सफल आयोजन

58
0
AM/NS द्वारा स्थानीय युवा प्रतिभाओं को बढ़ावा देने किये जा रहें सराहनीय कार्य
• AM/NS द्वारा खेलों के महत्व को बढ़ावा देने पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन
पालनार (विश्व परिवार)। AM/NS इंडिया द्वारा ग्राम पंचायत पालनार के टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में,पुरस्कार वितरण समारोह का सफल आयोजन किया गया।प्रोजेक्ट उडान के तहत आयोजित इस कार्यक्रम में जिले के 32 टीमों ने भाग लिया,जिसमें विजेता टीम ताड़क बचेली और उपविजेता टीम ब्लैक टाइगर मैलावाड़ा को नकद पुरस्कार और ट्रॉफी से सम्मानित किया गया ।
इस पुरस्कार समारोह में पालनार सरपंच,जिला पंचायत सदस्य और AM/NS इंडिया किरंदुल के जीएम सर, सिविल इंजीनियर और सीएसआर प्रतिनिधि उपस्थित रहें। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सुदूर आदिवासी क्षेत्रों से युवा प्रतिभाओं को बढ़ावा देना एवं स्वस्थ प्रतिस्पर्धा से संबंधित मूल्यों को स्थापित करना है।
समारोह के दौरान पालनार के सरपंच ने टूर्नामेंट के सफल आयोजन में सहयोग के लिए AM/NS इंडिया किरंदुल का विशेष आभार प्रदर्शन किया एवं उनके द्वारा लगातार किए जा रहे सामाजिक कार्यों एवं प्रयासों की सराहना की।
AM/NS इंडिया के द्वारा स्थानीय खेल प्रतियोगिताओं एवं युवा प्रतिभाओं को समर्थन देने के साथ ही सामाजिक उत्थान,स्वास्थ्य जागरूकता, शिक्षा, एवं रोज़गार के क्षेत्र में भी ऐसे अनेकों विकास कार्य किये जा रहे हैं, जिनका लाभ स्थानीय आदिवासी एवं सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here