Home जगदलपुर पड़ोसी ने पहले घूमाया, फिर कर दिया खौफनाक कारनामा, बिजनेसमैन के 8...

पड़ोसी ने पहले घूमाया, फिर कर दिया खौफनाक कारनामा, बिजनेसमैन के 8 साल के बच्चे की गई जान

63
0

जगदलपुर(विश्व परिवार). छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में एक 8 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई. लौहण्डीगुड़ा ब्लॉक के रहने वाले गौतम वर्मा के बेटे की आपसी रंजिश के चलते अपहरण कर हत्या कर दी गई है. मामले का खुलासा तब हुआ जब जगदलपुर से लगे परपा इलाके में कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि किसी बच्चे का शव को फेंका गया है. मौके पर पहुंची पुलिस के भी होश उड़ गए कि आखिर इस मासूम की किसने हत्या की होगी. वहीं पुलिस जब जांच में जुटी तो पता चला कि लौहण्डीगुड़ा के रहने वाले गौतम वर्मा का बेटा वेद मंगलवार देर शाम से लापता था.
बच्चा गायब हुआ तो परिवार में कहराम मच गया. फिर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. बताया जा रहा है कि घर के सामने खेल रहे मासूम को वहीं के रहने वाले दो लोगों ने पहले अपहरण कर लिया था. फिर देर रात उसकी हत्या कर परपा के पास फेंक दिया था. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

वहीं मामले को लेकर जिले के एडीशनल एसपी माहेश्वर नाग ने बताया कि हत्या में शामिल दो लोग जिसमें नीलेश कुशवाहा और हंसराज शेट्टी ने अपहरण की वारदात को अंजाम दिया था. उसके पिता के साथ रंजिश के चलते मासूम की हत्या कर दी थी. वहीं पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. इधर, मासूम की हत्या को लेकर लौहण्डीगुड़ा में मातम पसरा हुआ है. सभी ने घटना की निंदा करते हुए बुधवार को दुकान को बंद रखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here