Home मध्य प्रदेश CM मोहन का बालाघाट दौरा: 761 करोड़ के विकास कार्यों का किया...

CM मोहन का बालाघाट दौरा: 761 करोड़ के विकास कार्यों का किया शिलान्यास, कहा- प्रदेश में कोई योजना नहीं होगी बंद

78
0

 बालाघाट (विश्व परिवार) : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज बालाघाट पहुंचे। सीएम मोहन यादव ने बालाघाट जिले को विकास कार्यों की बड़ी सौगात दी। मुख्यमंत्री ने 761 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकपर्ण किया। सीएम ने कहा कि प्रदेश में कोई भी योजना बंद नहीं होगी। हमारी सरकार बनने के पश्चात कहा जा रहा था कि पैसा नहीं हैं, योजनाएं बंद हो जायेगी। लेकिन हम कहना चाहते हैं कि यहां पर पैसा भी हैं और कोई योजना बंद नहीं होगी। लाड़ली लक्ष्मी योजना, कन्यादान योजना सहित सभी जारी रहेगी। इस बार हम बहनों के खाते में जल्दी राशि डाल रहे हैं। क्योंकि आगामी माह में शिवरात्रि व होली हैं। इसलिए यह राशि 1 मार्च को ही बहनों के खाते में डाल दी जाएगी।

मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव आज बालाघाट प्रवास पर रहे। जहां वे भाजपा कार्यालय पहुंचे। यहां से रोड शो करते हुए मुख्य कार्यक्रम स्थल रेंजर कालेज पहुंचे। जहां उन्होंने 761 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकपर्ण किया। मुख्यमंत्री ने बालाघाट व मंडला में आयुर्वेदिक कॉलेज खोलने की घोषणा की।

सीएम ने की मोदी सरकार की सराहना

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की सराहना करते हुए कहा कि देश में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा हैं। हमारा प्रदेश भी विकास कर रहा हैं। विदेशी ताकते अब हमारे ओर नहीं देख पा रही हैं। सर्जिकल स्ट्राइक की जाती है। मुस्लिम बहनों के लिए तीन तलाक के नियमों को रद्द किया गया। मुख्यमंत्री ने पूर्ववर्ती केंद्र सरकार की भी सराहना करते हुए कहा कि कोई भी सरकार अच्छी बुरी नहीं होती हैं। इस अवसर पर सीएम ने बहुदलीय के बजाय एक दल की सरकार बनने की वकालत की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here