Home रायपुर भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ द्वारा विकसित भारत के संकल्प हेतु...

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ द्वारा विकसित भारत के संकल्प हेतु सुझाव पत्र आमंत्रित

82
0

रायपुर (विश्व परिवार) l आज भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे भवन में भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ की उच्च स्तरीय बैठक संपन्न हुई । इस बैठक में विकसित भारत के लिए सुझाव पत्र भरे जाने के विशेष अभियान का छत्तीसगढ़ में शुभारंभ किया गया ।
उल्लेखनीय की राष्ट्रव्यापी सुझाव पत्र भरे जाने के कार्यक्रम का विगत 26 तारीख को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा द्वारा शुभारंभ किया गया था ।
सुझाव पत्र भरे जाने के इस आयोजन की लांचिंग के अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री किरण देव ने अपने संबोधन में कहा कि विकसित भारत एवं मोदी की गारंटी अभियान के अंतर्गत यह सुझाव पत्र सभी से भरवाए जाने का अभियान छत्तीसगढ़ राज्य में किया जा रहा है । अभियान जिले स्तर पर ब्लॉक स्तर पर और फिर बाद में बूथ स्तर पर ले जाया जाएगा । इसके लिए तिथिबद्ध योजना बनाई गई है ।
आपने कहा कि नरेंद्र मोदी जी जो देश के यशस्वी प्रधानमंत्री हैं वह विकासशील भारत को विकसित भारत बनाने की अवधारणा पर कार्य कर रहे हैं और इस देश को विकसित बनाने के लिए उन्होंने सभी प्रबुद्ध वर्ग से सीधे सुझाव आमंत्रित किए हैं । इस सीधे सुझाव को सीधा प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा मूल्यांकन कर क्षेत्र में लागू किया जाएगा ।
उन्होंने बताया कि देशभर में एक करोड़ सुझाव आमंत्रित करने का लक्ष्य रखा गया है ।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव सांय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीने अपने कार्यकाल में कश्मीर में धारा 370, मंदिर निर्माण ट्रिपल तलाक आदि विभिन्न बड़े कामों को अंजाम दिया है । देश के विकास के लिए दूरगामी योजनाएं प्रारंभ की है अब हम देख रहे हैं कि विश्व भर में भारत का डंका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सफल नेतृत्व के कारण बज रहा है ।
उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में हमें मोदी जी को पुन: प्रधानमंत्री के रूप में भारी मतों से विजई बनाना है । नरेंद्र मोदी जी का यह स्वप्न है कि वर्ष 2047 तक भारत देश के विदेश दुनिया की दुनिया के तीन बड़े विकसित राष्ट्रों की श्रेणी में आ सके भारत फिर से सोने की चिड़िया बन सके विश्व गुरु का दर्जा उसे प्राप्त हो सके इसके लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह का संकल्पित है । आपने कहा कि यह अभियान जो प्रधानमंत्री को सीधे सुझाव दिए जाने का आज प्रारंभ किया जा रहा है इससे प्रदेश जिला ग्रामीण एवं बूथ स्तर तक ले जाया जाएगा । एलईडी के माध्यम से व्यापक प्रचार प्रसार किया जाएगा तथा जो भी सुझाव हमें प्राप्त होंगे उन पर देश हित में अमल किया जाएगा । इस अवसर पर मंत्री श्री राम विचार नेताम घोषणा पत्र समिति के मुखिया श्री प्रेम प्रकाश पांडे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन कार्यक्रम के आयोजन में विधायक श्रीमती भावना बोहरा, पुरंदर मिश्रा, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह पूर्व विधायक लाभचंद बाफना पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामन्त्री संजय श्रीवास्तव सहित पार्टी के सांसद विधायक कार्यकर्ता भारी संख्या में  उपस्थित रहे । आयोजन में पार्टी के सांसद विधायक कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित रहे ।
बाद में मुख्यमंत्री द्वारा 11 जिलों में एलईडी के माध्यम से प्रचार वाहनों को झंडी दिखाकर की रवाना किया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here