Home उत्तरप्रदेश CM योगी ने किया भगवान शिव का जलाभिषेक-रुद्राभिषेक, प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि के...

CM योगी ने किया भगवान शिव का जलाभिषेक-रुद्राभिषेक, प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि के लिए की प्रार्थना

126
0

गोरखपुर (विश्व परिवार)। महाशिवरात्रि पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज भरोहिया के पितेश्वरनाथशिव मंदिर में भगवान शिव का जलाभिषेक और रुद्राभिषेक कर पूजा-अर्चना की. इस दौरान उन्होंने प्रदेशवासियों के आरोग्यमय, सुखमय, समृद्धमय और शांतिमय जीवन की मंगलकामना की.

CM योगी आज सुबह लखनऊ से पीपीगंज के भरोहिया स्थित पितेश्वरनाथ शिव मंदिर पहुंचे. यहां बाबा पितेश्वरनाथ का दर्शन, पूजन और विधि विधान से जलाभिषेक कर सम्पूर्ण मानव जाति के कल्याण, सुख-समृद्धि और शांति की प्रार्थना की. पांडवकालीन मान्यता वाले पितेश्वरनाथ मंदिर का गोरक्षपीठ से गहरा नाता है. योगी आदित्यनाथ हर महाशिवरात्रि यहां जलाभिषेक करने आते हैं.

जलाभिषेक करने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने भरोहिया में शिव मंदिर के सामने स्थित गुरु गोरखनाथ विद्यापीठ के परिसर में जनप्रतिनिधियों और लोगों से मुलाकात की. स्थानीय स्तर पर विकास से जुड़े कुछ मामलों पर उन्होंने अधिकारियों को हिदायत दी कि विकास में कोई बाधा नहीं आनी चाहिए. भरोहिया में मुख्यमंत्री के आगमन पर विधायक फतेह बहादुर सिंह, भरोहिया के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि संजय सिंह, जंगल कौड़िया के ब्लॉक प्रमुख बृजेश यादव, गोरख सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here