Home रायपुर रायपुर के जीई रोड से साइंस कालेज मैदान जाने वाले संभलकर, आज...

रायपुर के जीई रोड से साइंस कालेज मैदान जाने वाले संभलकर, आज ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट, चेक कर लें एडवाइजरी

50
0
  • किसान सम्‍मेलन में केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह होंगे शामिल।
  • पार्किंग को लेकर यातायात पुलिस ने जारी किया रूट मैप।

रायपुर (विश्व परिवार)।  राजधानी रायपुर के साइंस कालेज मैदान में आज ‘किसान महाकुंभ‘ कार्यक्रम आयोजित है, जिसमें केन्द्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शामिल होंगे। कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के सभी जिलों से भी किसान और भाजपा नेता और कार्यकर्ता भारी संख्या में शामिल होंगे। कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के लिए रायपुर यातायात पुलिस ने रूट को लेकर एडवाइजरी जारी किया है। इस दौरान जीई रोड में सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक जाम में फंस सकते हैं। हालांकि पुलिस ने तैयारी कर ली है।

कार्यक्रम में आने वाले वीआइपी एवं किसानों के सुरक्षित व सुगम आवागमन और वाहनों की पार्किंग के लिए स्थल निर्धारित किया गया है। पुलिस ने नागरिकों से अपील है कि साइंस कालेज मैदान में आयोजित किसान महाकुंभ कार्यक्रम में भारी संख्या में किसानों के शामिल होने की संभावना है, जिसके कारण एम्स से आश्रम तिराहा तक यातायात का दबाव रहेगा, सुगम आवागमन में असुविधा हो सकती है।

असुविधा से बचने के लिए सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक आश्रम तिराहा से साइंस कालेज की ओर और एम्स, टाटीबंध से साइंस कालेज की ओर आवागमन के लिए उपयोग न करें, अन्य वैकल्पिक और डायवर्टेड मार्ग से आवागमन कर असुविधा से बच सकते हैं।

यहां करना होगा पार्क

दुर्ग-भिलाई एवं राजनांदगांव की ओर से आने वाले वाहन टाटीबंध चौक से एम्स के सामने से होकर एनआईटी ग्राउंड में पार्क करेंगे। बिलासपुर रोड से आने वाले वाहन सिलतरा बाईपास से टाटीबंध चौक पहुंचकर एम्स के सामने से होकर एनआईटी ग्राउंड में पार्क करेंगे।

बलौदाबाजार की ओर से आने वाले वाहन शहर के मध्य से होकर आश्रम तिराहा से अनुपम गार्डन के बाजू से सीएसईबी ग्राउंड डंगनिया में पार्क करेंगे। महासमुंद, धमतरी और बस्तर की ओर से आने वाले वाहन पचपेड़ी नाका चौक-रिंग रोड-1-सरोना चौक से कांगेर वैली स्कूल की ओर से यूनिवर्सिटी ग्राउंड में पार्क करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here