Home भोपाल ‘आपने मुझे दी गालियां और अब मैं…’, कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल...

‘आपने मुझे दी गालियां और अब मैं…’, कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए संजय शुक्ला से कैलाश विजयवर्गीय ने क्यों कहा ऐसा?

61
0
  • कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए संजय शुक्ला।
  • एमपी चुनाव के दौरान हुई थी दोनों नेताओं के बीच नोकझोंक।
  • कैलाश विजयवर्गीय ने संजय शुक्ला से कहा- अब मैं आपको पार्टी में शामिल करा रहा हूं

भोपाल(विश्व परिवार)। लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के कई नेताओं ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया है। इसमें कांग्रेस के पूर्व MLA संजय शुक्ला भी हैं। हालांकि, इस दौरान जब संजय शुक्ला की बीजेपी में ज्वाइनिंग हुई तो पुरानी बातों का भी जिक्र निकल आया।

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर हंस पड़े नेता

भोपाल स्थित बीजेपी मुख्यालय में नेताओं के बीच पुरानी बातों तो लेकर हंसी-मजाक हुई। कैलाश विजयवर्गीय ने हंसी मजाक में संजय शुक्ला से यह कह दिया कि आपने मुझे गाली दी और अब हम आपको पार्टी में शामिल करा रहे हैं।

बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के कई नेता

दरअसल, शनिवार सुबह पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, पूर्व सांसद गजेंद्र सिंह राजूखेड़ी और संजय शुक्ला समेत कई कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी में शिरकत की। इस दौरान संजय शुक्ला ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कैलाश विजयवर्गीय के पैर भी छुए। इसके बाद विजयवर्गीय ने शुक्ला को भाजपा का पटका पहनाते हुए उनसे हंसी मजाक की और कहा कि आपने मुझे गाली दी और अब मैं आपको पार्टी में शामिल करा रहा हूं।

एमपी चुनाव के दौरान हुई थी नोकझोंक

उनके इस बयान पर वहां मौजूद सभी नेता भी हंस पड़े। बता दें कि मध्य प्रदेश में साल 2023 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला और बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बीच नोकझोंक हुई थी। इस घटना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here