Home रायपुर फ्रेसर और फैरवल पार्टी में न्यू छात्रों ने किया एन्जॉय और सीनियर्स...

फ्रेसर और फैरवल पार्टी में न्यू छात्रों ने किया एन्जॉय और सीनियर्स हुए भावुक..

44
0

सेल्फी लेकर सभी मोमेंट्स को सीनियर्स ने यादगार बनाया ..

(विश्व परिवार)-श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट ऑफ़ नर्सिंग, रायपुर में बी.एस.सी. नर्सिंग एवं जी.एन. एम के छात्रों के लिए सीनियर्स ने अपने जूनियर्स के लिए स्वागत हेतु और जूनियर्स ने अपने सीनियर्स के लिए फ्रेसर और फैरवल पार्टी का आयोजन किया। फ्रेसर की थीम “उभरते सितारे” और फैरवल की थीम “हमेसा मुस्कुराते रहो” पर सेलिब्रेशन किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ .सौरभ कुमार शर्मा, कुलपति प्रो. एस. के. सिंह और उप कुलसचिव श्री मनोज कुमार सिंह ने सभी नए छात्र एवं शिक्षा प्राप्त कर सेवा की लये अग्रसर सीनियर छात्रों को बहुत शुभकामनाये देते हुए नर्सिंग वभाग के द्वारा संचालित शिक्षा और शिक्षण प्रणाली की भी सराहना की।

कुलसचिव डॉ. शर्मा ने विद्यार्थियों को प्रेरणा देते हुए कहा कि, “शिक्षा से तो मष्तिष्क का निर्माण होता है लेकिन दीक्षा प्राप्त कर दीक्षित होने से मन का विकास होता है और सभी नर्सिंग विद्यार्थियों को मेडिकल उपकरण के साथ रोगी की सेवा कर उसे पूर्णत: निरोग बनाने का भी कार्य सिखाया जाता है। चिकित्सालय में नर्सिंग स्टाफ फ्रंट फेस की तरह कार्यरत है।”

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.सिंह ने कहा की, “औषधि अपना कार्य करती है लेकिन उस औषधि के अच्छे प्रभाव हेतु सकारात्मक वातावारण भी आवश्यक होता है, इसलिए नर्सिंग स्टाफ की मुख्य जिमेदारी अपनत्व एवं का सकारात्मक वातावरण बनाये रखने की होती है।”

सीनियर्स और जूनियर्स ने बहुत से गेम्स भी खेले जिसमे बलून सिग्नेचर, टिश्यू कटिंग पेपर , पेपर डांस, बलून ब्रस्तिंग में सभी ने बहुत एन्जॉय किया और बी.एस.सी. नर्सिंग की मिस फ्रेसर अंशिका और मिस्टर फ्रेसर सौरभ एवं जी.एन. एम के हर्षिता साहू मिस फैरवल और विक्रांत वर्मा ने मिस्टर फैरवल रहे।

कार्यक्रम में नर्सिंग विभाग की प्रधानाचार्य अन्नपूर्णा साहू और सभी शिक्षक के साथ सीनियर्स – जूनियर्स ने सेल्फी लेकर सभी मोमेंट्स को यादगार बनाया और हुए भावुक। एस.आर.यू के प्रति- कुलाधिपति श्री हर्ष गौतम ने सभी अंतिम वर्ष के छात्रों को उनके उज्जल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और नवीनतम छात्रों का स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here