Home उज्जैन क्रिकेटर केएल राहुल ने माता-पिता के साथ किए भगवान महाकाल के दर्शन

क्रिकेटर केएल राहुल ने माता-पिता के साथ किए भगवान महाकाल के दर्शन

90
0

उज्‍जैन(विश्व परिवार)क्रिकेटर केएल राहुल ने उज्‍जैन पहुंचकर भगवान महाकाल के दर्शन किए। वे अपने माता-पिता के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे। केएल राहुल ने अपने स्‍वजनों के साथ महाकाल मंदिर पहुंचकर नंदी हाल से भगवान महाकाल के दर्शन किए।
करीब दो घंटे तक वे महाकाल मंदिर में रहे। भगवान महाकाल की सुबह की आरती के बाद केएल राहुल ने गर्भगृह के पास से दर्शन और पूजा की।
उल्‍लेखनीय है कि इससे पहले भी केएल राहुल अपनी पत्‍नी अथिया शेट्टी के साथ भगवान महाकाल के दर्शन कर चुके हैं। वे शादी के बाद पिछले साल फरवरी में अथिया के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे थे।

पिछले वर्ष फरवरी में इंदौर मैच से पहले वे उज्‍जैन महाकाल दर्शन के लिए अपनी पत्‍नी के साथ पहुंचे थे। वे बाबा महाकाल की भस्‍मारती में भी शाम‍िल हो चुके हैं।

भगवान महाकाल को चांदी का मुकुट तथा नाग कुंडल भेंट

ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में मंगलवार को राजस्थान के भक्त ने भगवान महाकाल को चांदी का मुकुट तथा नाग कुंडल भेंट किए। मंदिर समिति द्वारा दानदाता का सम्मान किया गया।

कोठार शाखा प्रभारी मनीष पांचाल ने बताया राजस्थान के जयपुर से आए भक्त भावेश ने भगवान महाकाल को 2817.400 ग्राम चांदी से निर्मित मुकुट तथा नाग कुंडल भेंट किए। सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने दानदाता से रजत आभूषण प्राप्त कर विधिवत रसीद प्रदान की। पश्चात भगवान महाकाल का चित्र व लड्डू प्रसादी भेंट कर उनका सम्मान किया।

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here