Home राजनीति चरण दास महंत के विवादित बयान पर फूटा सिंधिया का गुस्सा: कहा-...

चरण दास महंत के विवादित बयान पर फूटा सिंधिया का गुस्सा: कहा- जिन लोगों में सभ्यता ना हो, नैतिकता ना हो, ऐसे लोगों से…

55
0

ग्वालियर(विश्व परिवार) केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता चरण दास महंत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए आपत्तिजनक बयान को लेकर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों में सभ्यता ना हो , जिन लोगों में सुशीलता ना हो, जिनमें नैतिकता का स्तर ना हो..ऐसे लोगों से कोई अपेक्षा नहीं रखनी चाहिए।

BJP कैंडिडेट के लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे सिंधिया ने कहा कि दक्षिण भारत के कई नेताओं ने पीएम मोदी के बारे में क्या-क्या अभद्र टिप्पणी नहीं की? आज छत्तीसगढ़ के नेता बोल रहे हैं। इससे पहले सुरजेवाला ने हेमा मालिनी के बारे में कितनी अभद्र टिप्पणी की। कंगना के बारे में कितनी अभद्रता से बात कही। सिंधिया ने कहा कि ये लोग न देश के सर्वोच्च पद पर बैठे प्रधानमंत्री का सम्मान कर सकते है, न मातृशक्ति का सम्मान कर सकते हैं, न किसी समाज का सम्मान कर सकते हैं। सिंधिया ने आगे कहा कि कांग्रसे के लोग कुर्सी पाने के लिए किसी को दफनाना पड़े तो वे इसके लिए भी तैयार हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी घोषित न होने पर क्या बोले सिंधिया?

ग्वलियर और मुरैना में अब तक कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी घोषित नहीं किए जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर सिंधिया ने कहा कि ये उनकी समस्या है। हमने तो प्रत्याशी भी घोषित कर दिया और वह दौड़ भी रहा है। अब अगर कांग्रेस ने घोषित नहीं किया तो आपको राजा साहब से नहीं बल्कि कमलनाथ से पूछना चाहिए। पता करना चाहिए आपको कांग्रेस के सभी धुआंधार नेताओं से जो विधानसभा के चुनाव के समय भी बड़े-बड़े बयान दे रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here