Home केरल पीएम बोले- ‘खानदानी सीट पर इज्जत बचाना मुश्किल हुआ तो केरल भागे,...

पीएम बोले- ‘खानदानी सीट पर इज्जत बचाना मुश्किल हुआ तो केरल भागे, यहां भी…’

57
0

केरल(विश्व परिवार) – लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केरल दौरे पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के अलाथुर में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उनके निशाने पर कांग्रेस और राहुल गांधी रहे। पीएम मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कह कि कांग्रेस के एक बड़े जिनको यूपी में अपनी खानदानी सीट पर इज्जत बचाना मुश्किल हो गया है। उन्होंने केरल में अपना नया ठिकाना बना लिया है। चुनाव जीतने के लिए यहां कांग्रेस ने उस संगठन की राजनीतिक शाखा से बेकडोर समझौता किया है, जिसे देश विरोधी प्रवृत्ति के लिए देश में प्रतिबंधित किया गया है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केरल और तमिलनाडु में चुनाव प्रचार करेंगे। सबसे पहले पीएम मोदी दोपहर 11 से 12 बजे तक त्रिशूर में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद दोपहर 2.15 बजे से 3.15 बजे तक पीएम मोदी तिरुवनंतपुरम में रैली करेंगे। शाम 4.15 बजे से 5.15 बजे तक प्रधानमंत्री तिरुनेलवेली में सार्वजनिक बैठक करेंगे।

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भई आज केरल के दौरे पर हैं। राहुल गांधी वायनाड के थजेनगाडी- अनासवारा जंक्शन और पुलपल्ली में जनसंपर्क अभियान किया। वहीं  वायनाड के इमैक्युलेट कॉन्सेप्शन चर्च, मननथावाडी का दौरा करेंगे। साथ ही वायनाड के वेल्लामुंडा- पुलिंजल जंक्शन से स्कूल जंक्शन तक जनसंपर्क करेंगे। शाम में कोझिकोड बीच पर सार्वजनिक बैठक करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here