Home रायपुर बृजमोहन अग्रवाल ने अभनपुर और आरंग में किया रोड शो, कहा- भाजपा...

बृजमोहन अग्रवाल ने अभनपुर और आरंग में किया रोड शो, कहा- भाजपा को वोट देकर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है

53
0

रायपुर(विश्व परिवार)- लोकसभा के तीसरे चरण का चुनाव 7 मई को होना है, वहीं सभी पार्टियों के प्रत्याशियों का धुआंधार प्रचार प्रसार जारी है, इस कड़ी में रायपुर भाजपा सांसद प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने अभनपुर में रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ अभनपुर क्षेत्र के विधायक इंद्र कुमार साहू मौजूद रहे।

इंद्र कुमार साहू और बृजमोहन अग्रवाल दोनों ने ही गाड़ी के ऊपर खड़े होकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया। पटेल मराठा समाज अग्रवाल समाज राइस मिलर व्यापारी संघ एवं अन्य लोगों ने अपने-अपने तरीके से सांसद प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का स्वागत किया।बृजमोहन अग्रवाल ने सभी का अभिवादन स्वीकार कर सभी को धन्यवाद ज्ञापित करते रहे। अभनपुर के बाद आरंग में भी रोड शो किए, जिसके बाद  सभा को संबोधित कर लोगों को भाजपा को वोट देकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से अभनपुर क्षेत्र के विधायक इंद्र कुमार साहू के साथ उनके हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे, जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाया, साथ ही भाजपा मंडल अध्यक्ष अभनपुर अनिल अग्रवाल एवं उनकी टीम द्वारा बस स्टैंड पर भी लोगों को संबोधित किया गया। साथ ही लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की गई।

अभनपुर के कई पार्षद जिनमें राजा राय, रमेश तारक, पुर्व मंडी अध्यक्ष प्रदीप शर्मा के साथ अभनपुर महिला मोर्चा से चेतन गुप्ता भी मौजूद थी साथ ही कांकेर से आए प्रवासी भाजपा नेता महेश जैन भी इस अवसर पर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here