Home आंध्रप्रदेश ‘भारत को लेकर पूरा विश्व आशावादी..’; PM Modi बोले- रिफॉर्म, परफॉर्म और...

‘भारत को लेकर पूरा विश्व आशावादी..’; PM Modi बोले- रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म’ के रास्ते पर चल रहा देश

31
0
  • भारत आज के समय में ‘रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म’ के शानदार रास्ते पर चल रहा है- प्रधानमंत्री
  • आंध्र प्रदेश की जनता ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से खारिज कर दिया हैः पीएम मोदी

राजमुंदरी (आंध्र प्रदेश)(विश्व परिवार)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और वाईएसआर  कांग्रेस पार्टी (YSR Congress party) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश की जनता ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी पर किया कटाक्ष

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जनता ने वाईएसआर कांग्रेस को पांच साल दिए थे, लेकिन उन्होंने इसको बुरी तरह से बर्बाद कर दिया, जिसके कारण आंध्र प्रदेश को पिछड़ेपन की बेड़ियों में जकड़े रखा। उन्होंने आगे कहा कि झारखंड में ईडी ने नोटों के पहाड़ खोदकर निकाले हैं। कांग्रेस वालों ने अपने नौकर के घर को काली कमाई का गोदाम बना रखा था।

कांग्रेस पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कांग्रेस के एक सांसद के घर से नोटों का एक पहाड़ मिला था। इतने नोट थे कि मशीनें भी गिनते गिनते थक गई थीं। ऐसा क्यों है कि जिनके पास भी नोटों के पहाड़ मिलते हैं, वो कांग्रेस की फर्स्ट फैमिली के करीबी होते हैं। ऐसा तो नहीं, ये जो पैसे पकड़े जा रहे हैं, वो कहीं सप्लाई होने के लिए रखे थे। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस नेताओं ने नतीजों से पहले ही चुनाव में हार स्वीकार कर ली है।

भारत को लेकर विश्व आशावादी

पीएम मोदी ने कहा कि भारत आज के समय में ‘रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म’ के शानदार रास्ते पर चल रहा है और तेजी से विकास कर रहा है और पूरा विश्व भारत को लेकर आशावादी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here