Home फ़िल्मी जगत  संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में कोई भी रोल करने को तैयार...

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में कोई भी रोल करने को तैयार थीं Alia Bhatt, इस वजह से कटा सीरीज से पत्ता

54
0

(विश्व परिवार)- फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ इन दिनों नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा रही है। इस वेब सीरीज में तवायफों की कहानी दिखाई गई हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस सीरीज के रिलीज होने के बाद खई सीन्स वायरल हो रहे हैं, जिनको लेकर खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच ‘हीरामंडी’ से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। अभी हाल हाल में एक रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आलिया भट्ट इस सीरीज का हिस्सा बनना चाहती थी, लेकिन इस वजह से बात नहीं बन पाई

हीरामंडी में काम करना चाहती थीं आलिया भट्ट

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में शेखर सुमन, मनीषा कोइराला समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। लेकिन अगर सब ठीक होता तो आलिया भट्ट भी इस वेब सीरीज में काम करती नजर आ सकती थी। बॉलीवुड हंगमा की रिपोर्ट के अनुसार ‘आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी में काम करना चाहती थी। एक्ट्रेस को इस सीरीज में कोई भी रोल मंजूर था और वो इस रोल के लिए कोई पैसे भी नहीं लेना चाहती थी। लेकिन संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट को कास्ट करने से मना कर दिया क्योंकि वो आलिया भट्ट से फ्री में काम नहीं करवाना चाहते थे। अगर वो सीरीज का हिस्सा बनेगी तो उन्हें मार्किट रेट से हिसाब से फीस दी जाएगी।’ आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर रिएक्शन देते हुए तारीफ की थी।

वेब सीरीज में नजर आएये स्टार्स

वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में शेखर सुमन और मनीषा कोइराला के अलावा संजीदा शेख, फरदीन खान, ऋचा चड्डा, अध्ययन सुमन और ताहा शाह बादुशा जैसे स्टार्स नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here