Home छत्तीसगढ़ गोवंश, गंगाजल के मुद्दे पर भाजपाइयों को बताया नकली रामभक्त – ...

गोवंश, गंगाजल के मुद्दे पर भाजपाइयों को बताया नकली रामभक्त – सीएम बघेल

116
0
  1. सीएम बघेल ने गंगाजल पर 18 प्रतिशत जीएसटी लगाए जाने पर केंद्र पर बोला हमला
  2. पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री बघेल के एक्स पर किए गए पोस्ट पर किया पलटवार
रायपुर (विश्व परिवार)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गंगाजल पर 18 प्रतिशत जीएसटी लगाए जाने पर केंद्र सरकार और भाजपा पर हमला बोला है । उन्होंने मंगलवार को इंटरनेट मीडिया एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गंगाजल से जीएसटी हटाने की मांग की है। बघेल ने पोस्ट में कांग्रेस के पांच वर्ष और भाजपा के 15 वर्ष के शासनकाल का अंतर भी बताया है । मुख्यमंत्री बघेल ने पोस्ट में लिखा है, अब गंगाजल पर भी जीएसटी, क्या श्रद्धालु पूजा-पाठ न करें? क्योंकि केंद्र की भाजपा सरकार की मंशा तो ऐसी ही लग रही है। मोदी सरकार ने चार दिन पहले गंगाजल पर 18 प्रतिशत जीएसटी लगाने का निर्णय किया है। इससे नकली रामभक्त, सनातन संस्कृति के महिमा मंडन का ढोंग करने वाले और गोमाता की रक्षा के नाम पर आतंक फैलाने वालों का चेहरा बेनकाब हो गया है।
  • भूपेश बघेल ने बताए अपने काम

कांग्रेस सरकार के बड़े काम: स्वामी आत्मानंद स्कूल, सबको 35 किलो प्रतिमाह चावल, हाफ बिजली बिल, कालेज जाने के लिए निश्शुल्क बस।

गिनाईं रमन शासनकाल की गड़बड़ियां: आंखफोड़वा कांड, गर्भाशय कांड, नसबंदी कांड, पोरा बाई कांड आदि।

  • सीएम के पोस्ट पर पलटवार रमन सिंह का पलटवार

इधर, पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री के एक्स पर किए गए पोस्ट पर पलटवार किया है। उन्होंने लिखा है, झूठ का झुनझुना बजा लिया हो तो सच पढ़िए। उन्होंने कांग्रेस सरकार के पांच वर्ष के कार्यकाल में गोठान और कोयला घोटाला व बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया। रमन ने आगे लिखा, ‘बाकी जानकारी के लिए आप जनता के बीच चले जाइए, जो अब पुराने डेढ़ दशक को याद कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here