Home छत्तीसगढ़  एएम/एनएस इंडिया की पहल: टॉपर छात्रों को साइकिल वितरण कर बढ़ाया उत्साह

 एएम/एनएस इंडिया की पहल: टॉपर छात्रों को साइकिल वितरण कर बढ़ाया उत्साह

81
0
  • एएम/एनएस इंडिया की “ज्ञान ज्योति टॉपर्स अवार्ड” पहल के तहत् टॉपर छात्रों को मिली साइकिलें।
  • एएम/एनएस इंडिया द्वारा पाइपलाइन गांवों के टॉपर छात्रों को साइकिल वितरण कर किया सम्मानित।

किरंदुल(विश्व परिवार) | एएम/एनएस इंडिया के सीएसआर पहल “ज्ञान ज्योति टाॅपर्स अवाॅर्ड” के तहत, किरंदुल में हाई स्कूल, हायर सेकेण्डरी स्कूल और डिग्री कॉलेजों के 39 उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को साइकिल का वितरण किया गया। इन छात्रों को किरंदुल नगर परिषद के अध्यक्ष, महाप्रबंधक ( एएम/एनएस इंडिया, किरंदुल) सहित बीआरसी, सीएससी अधिकारियों, प्राचार्यों, छात्रों और उनके अभिभावकों की उपस्थिति में साइकिलें प्रदान की गईं।

इसके अलावा एएम/एनएस इंडिया कम्पनी द्वारा 31 पाइपलाइन गांवों के 31 टाॅपर छात्रों को संबंधित प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालय में शैक्षणिक सत्र 2023-24 में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए साइकिल एवं लेडी साइकिल का वितरण किया गया। इस कार्यक्रम में बिनती खिल्लो ( जिला परिषद्, चित्रकोंडा), जीएम (एएम/एनएस इंडिया किरंदुल) सहित प्रत्येक स्कूल के प्रधानाध्यापकों, छात्रों एवं उनके अभिभावकों की उपस्थिति रही।

एएम/एनएस इंडिया कम्पनी की पहल “ज्ञान ज्योति टाॅपर्स अवाॅर्ड” का मुख़्य उद्देश्य शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को प्रोत्साहित कर उनका आत्मविश्वास बढ़ाना है, जिससे उन्हें अपने भविष्य के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिल सके। कम्पनी अपने निरन्तर प्रयासों के माध्यम से समाज के कमजोर वर्गों को शिक्षा के प्रति जागरूक करने और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने का प्रयास कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here