Home लखनऊ सीएम योगी का बड़ा बयान : बांग्लादेश की स्थिति पर बोले –...

सीएम योगी का बड़ा बयान : बांग्लादेश की स्थिति पर बोले – हिन्दुओं के साथ हो रहे भेदभाव और अत्याचार,हमें उनकी रक्षा करना चाहिए

46
0

लखनऊ(विश्व परिवार)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बांग्लादेश में हिंदू समुदाय की स्थिति और अयोध्या के विकास को लेकर बयान दिया है. सीएम योगी ने बांग्लादेश में हिंदू दलित समाज के प्रति हो रहे अत्याचारों की ओर ध्यान आकर्षित किया. उनका कहना है कि बांग्लादेश में 90 फीसदी हिंदू दलित समाज से हैं और वहां उनके साथ भेदभाव और अत्याचार हो रहा है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय हिंदुओं से अपील की है कि वे बांग्लादेश में हिंदू समुदाय के साथ खड़े रहें और उनके अधिकारों की रक्षा के लिए आवाज उठाएं. योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर कहा कि पहले लोगों को विश्वास नहीं था कि अयोध्या में मंदिर बनेगा, लेकिन उनका विश्वास था कि यह संभव होगा।
अयोध्या में हो रहे विकास कार्यों के बारे में उन्होंने बताया कि शहर में सड़कों को चौड़ा किया जा रहा है और अन्य विकास परियोजनाएं चल रही हैं. यह संकेत करता है कि अयोध्या का विकास तेजी से हो रहा है और इसे विश्व में अलग पहचान मिल रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here