Home रायपुर भाजपा में कांग्रेस से गए नेताओं को जगह नहीं मिलने के आरोप...

भाजपा में कांग्रेस से गए नेताओं को जगह नहीं मिलने के आरोप पर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने पलटवार करते हुए तीखा प्रहार कहा- गांधी परिवार के अलावा बाकी से कोई मतलब नहीं, इसलिए…

32
0

रायपुर(विश्व परिवार)। भाजपा में कांग्रेस से गए नेताओं को जगह नहीं मिलने के आरोप पर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि धर्मजीत कहां है, सरगुजा के सांसद कौन है. संभाल तो सकते नहीं है, सम्मान देना है नहीं.
कांग्रेसियों को पहले दिन से सिखाया जाता है कि कार्यकर्ता और जनता से कोई मतलब नहीं, गांधी परिवार का सम्मान करो।
बाकी से कोई मतलब नहीं है, इसलिए टूट-फूट होती है।
भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने मीडिया से चर्चा में कांग्रेस के पुतला दहन और लाठी चार्ज को लेकर कहा कि सारी अकल विपक्ष में रहने पर आती है. सत्ता में रहने और कुर्सी में बैठने में बाद नहीं आती. पिछले 5 साल किन परिस्थितियों में लाठी चार्ज होता है, पढ़ लिए होते, तो उनके हाथ से सत्ता नहीं गई होती. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस आदमी का इतिहास अत्याचार का है, वह अत्याचार का क्या दुहाई देगा।
बूढ़े हो गए हैं क्या दीपक बैज?
कांग्रेस संगठन बदलाव पर बोले अजय चंद्राकर ने कहा कि दीपक बैज खुद बूढ़े हो गए हैं क्या?, दीपक बैज चले हुए तीर हो गए हैं क्या?. यह सब बुफे बाजी है. पेपर में जगह भरना है, इसलिए दीपक बैज रोज एक बयान दे देते हैं, बाकी वह फोटोकॉपी भूपेश बघेल के हैं. दीपक बैज को कोई नेता मानता नहीं, जिला उनको स्वीकारता नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here