Home छत्तीसगढ़ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिलासपुर की सभा में बोले- छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिलासपुर की सभा में बोले- छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय हो गया है

127
0

बिलासपुर (विश्व परिवार)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह में शामिल होंगे। इस दौरान वे आमसभा में कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने के साथ ही प्रदेश में सत्ता में वापसी का बिगुल फूंकेंगे। तीन महीने में पीएम का यह तीसरा छत्तीसगढ़ प्रवास होगा। इसके पूर्व वे रायपुर और रायगढ़ में सभा ले चुके हैं।

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र जी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा

मैं दिल्ली से जितनी भी कोशिश करूं यहां के कांग्रेस सरकार उसको फेल करने में लगी रहती है छत्तीसगढ़ के लिए हमारी सरकार भरपूर पैसा उपलब्ध कराती है इस बात की स्वीकृति भरी सभा में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री ने बतलाया था। यहां पार्टी में पुराने पुराने लोगों के दर्शन को कर पाया लेकिन साथ-साथ इस एनर्जी को अनुभव कर पाया कर पाया साथ में कल्पना कर सकता हूं की परिवर्तन यात्रा सफलता कमाल की है। छत्तीसगढ़ में आज छत्तीसगढ़ भ्रष्ट शासन से त्रस्त है रोजगार के नाम पर सिर्फ घोटाले ही गोतले हैं हर योजना में भ्रष्टाचार हावी है इसलिए छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार को हटाने और भाजपा को लाने के लिए आप लोग पूरी तरह तैयार है अटल जी ने छत्तीसगढ़ की आकांक्षाओं को समझते हुए इस प्रदेश का निर्माण किया था यह बीजेपी है जिसने छत्तीसगढ़ के लोगों के समर्थक को समझा छत्तीसगढ़ का हाई कोर्ट हमारे बिलासपुर में है यह काम बीजेपी ने किया है यहां साउथ सेंट्रल रेलवे का मुख्यालय है के राजस्व की दृष्टि से भारत के सबसे बड़े रेलवे जोन है।

  • छत्तीसगढ़ धान किसानों का दाना — दाना केंद्र की भाजपा सरकार खरीदती है

सीजीपीएससी घोटाला के यहां के युवाओं के साथ कांग्रेस की गलत नीति से नौकरी लगी नही और लगी उनके सामने भी अनिश्चिता और जिनको बाहर किया गया उनके साथ अन्याय मैं छत्तीसगढ़ के युवाओं को अस्वस्थ करता हूं जो भी इसके दोषी है मेरे नौजवान लिखकर रखो जो भी इनके दोषी है भाजपा सरकार बनते ही उन पर कठोर कार्रवाई होगी। कांग्रेस में छत्तीसगढ़ के धान किसानों को भी हमेशा धोखा दिया है उन्होंने केवल झूठ बोला है यहां के धान किसानों का दाना – दाना केंद्रसरकार खरीदती है। याद रखोगे मैं बहुत जिम्मेदारी से बोल रहा हूं याद रखोगे यहां के धान किसानों का दाना – दाना केंद्र की भाजपा सरकार खरीदती है मोदी सरकार खरीदनी है छत्तीसगढ़ के किसानों का ध्यान खरीद कर उनको लाभ देती है।

  • कुपोषण को लेकर के प्रधानमंत्री ने यह बात कही

छत्तीसगढ़ में कुपोषित बच्चों को लेकर मोदी कही कांग्रेस वालों को कोई लेना-देना नहीं है उनको तो अपने बच्चों की जिंदगी बनानी है साथियों केंद्र की भाजपा सरकार का प्रयास है कि यहां से जो खनिज संपदा निकलती है उसका एक हिस्सा यही के विकास में लगना चाहिए इसके लिए भाजपा सरकार ने ठीक मिनरल फंड बनाया है इसके तहत छत्तीसगढ़ को भी करोड़ों रुपए दिए गए हैं और जब हमने नियम बनाया तब रमन सिंह की मुख्यमंत्री थे वह मुझे स्पेशली मिलने आए थे और रमन सिंह के लिए कहा था आपने ऐसा निर्णय किया है क्या अपने हिसाब लगाया है क्या होगा बताइए बोले मेरे कुछ जिले ऐसे हैं जिनको सिर्फ इस फंड से इतना पैसा मिलेगा इतना पैसा मिलेगा जितना पहले बजट से नहीं मिला है और अब तो शायद इन जी लोन के लिए हमें अतिरिक्त बजट भी नहीं बांटना पड़े और एक जिले आते निकल जाएंगे उसका भी बंटाधार कर दिया हमारे छत्तीसगढ़ के डाली को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here