Home BUSINESS Xiaomi SU7 कार के नए कलर्स लीक

Xiaomi SU7 कार के नए कलर्स लीक

64
0

Xiaomi जल्द ही बाजार में अपने नई इलेक्ट्रिक कार Xiaomi SU7 लॉन्च करने वाली है। हालांकि, अभी तक आगामी SU7 की लॉन्च तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। हाल ही में, Xiaomi कार बीजिंग फैक्ट्री की फोटो लीक हुई, जिसमें SU7 के लिए तीन नए कलर ऑप्शन का पता चला। यहां हम आपको Xiaomi SU7 के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Xiaomi SU7 के नए कलर लीक

इन नए कलर में ब्लू-ग्रे, वाइब्रेंट ऑरेंज और स्लीक डार्क पर्पल शामिल है। पहले शोकेस हुए गल्फ ब्लू कलर मॉडल की तुलना में नए एडिशन बेहतर स्टाइल रेंज प्रदान करते हैं जो कि क्लासिक और शानदार लुक चाहने वालों और स्पोर्टी लुक पसंद करने वालों के लिए बेस्ट हैं।

इस हफ्ते की शुरुआत में ऑनलाइन लीक हुए रिसर्च डॉक्यूमेंट में पता चला है कि शाओमी की आगामी कार मार्च में लॉन्च होगी और डिलीवरी अप्रैल में शुरू हो सकती है। हालांकि, Xiaomi ने इस जानकारी की सटीकता से इनकार किया है, जिसमें पहली तिमाही में प्रोडक्शन का अनुमान भी शामिल है। कंपनी के प्रेसिडेंट लू वेइबिंग के अनुसार, SU7 की डिलीवरी 2024 की दूसरी तिमाही में शुरू होने वाली है। SU7 को बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में शोकेस किया गया था। शुरुआती बिक्री बढ़ाने के लिए Xiaomi चीन में अपने 20 मिलियन प्रीमियम स्मार्टफोन यूजर्स के मौजूदा आधार का लक्ष्य लेकर चल रही है।

किफायती डिवाइस बनाने के लिए लोकप्रिय Xiaomi अपनी नई कार SU7 से मिड रेंज और हाई एंड मार्केट को टारगेट कर रहा है। कीमत की अभी तक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन अनुमान है कि यह 250,000 युआन और 370,000 युआन के बीच हो सकती है। मार्च में प्रोडक्शन 2,000 यूनिट तक बढ़ने की उम्मीद है और यह जुलाई तक प्रति माह 10,000 यूनिट से ज्यादा पहुंच सकता है। ये लीक आगामी Xiaomi SU7 के कलर ऑप्शन का खुलासा करती है, लेकिन ऑफिशियल लॉन्च तारीख अभी तक पता नहीं चली है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च की समय-सीमा में कोई जानकारी नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here