Home रायपुर सीएम विष्णुदेव साय बोले- 140 करोड़ भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का परिवार...

सीएम विष्णुदेव साय बोले- 140 करोड़ भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का परिवार हैं

46
0

HIGHLIGHTS

  • लालू प्रसाद यादव ने रविवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का परिवार ही नहीं है।
  • सीएम ने कहा- कोई स्वेच्छा से किसी भी धर्म को अपनाए आपत्ति नहीं है।
  • कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा भी शामिल हुए।

भिलाई (विश्व परिवार)। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के परिवार से बड़ा किसी का भी परिवार नहीं है। 140 करोड़ भारतीय उनका परिवार है और मोदीजी सबके मुखिया हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मोदीजी सबका साथ, सबका विकास और सबका भला चाहते हैं इसलिए वे सबके प्रयासों से काम कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सोमवार को भिलाई के सीएसवीटीयू में आयोजित लोकार्पण एवं भूमिपूजन समारोह के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम के बाद उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के परिवार से बड़ा किसी का भी परिवार नहीं है। दरअसल बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने रविवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का परिवार ही नहीं है।

मीडिया द्वारा इस विषय को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि लालू प्रसाद यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री रहे हैं और वे केंद्रीय मंत्री के पद पर भी रह चुके हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि 140 करोड़ भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का परिवार है। दुर्ग में मतांतरण को लेकर दो पक्षों से बीच हुए मारपीट के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत धर्मनिरपेक्ष देश हैं।

कोई स्वेच्छा से किसी भी धर्म को अपनाए आपत्ति नहीं है। लेकिन बहला फुसलाकर अथवा प्रलोभन देकर कराए जाने वाले मतांतरण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि सीएसवीटीयू में आयोजित कार्यक्रम में करीब 250 करोड़ रुपये की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here