Home मनोरंजन आमिर खान ने अपने बर्थडे पर फैन्स से मांगा ऐसा गिफ्ट, जो...

आमिर खान ने अपने बर्थडे पर फैन्स से मांगा ऐसा गिफ्ट, जो आप भी दे सकते हैं

39
0

(विश्व परिवार)-आमिर खान 59 साल के हो गए हैं.14 मार्च को उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया. लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव और अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘लापता लेडीज’ की पूरी टीम के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान कुछ मीडिया पर्सन भी नजर आए. सेलिब्रेशन का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो मीडिया से मुखातिब होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने लापता ‘लेडीज’ को लेकर लंबी बात की और कहा कि अगर उन्हें गिफ्ट देना है, तो फिल्म का एक टिकट ले लीजिए.

आमिर खान ने केक काटा और पहली बाइट किरण राव को खिलाई. इसके बाद उन्होंने कहा, “आज मेरा बर्थडे है. ‘लापता लेडीज’ सिनेमाघरों में लगी हुई है. मुझे उम्मीद है आप जाकर फिल्म को जरूर देखेंगे. अगर मुझे गिफ्ट देना है, तो इस फिल्म का एक टिकट ले लीजिए. ये मेरे लिए बहुत बड़ा गिफ्ट होगा. मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूं. आपने फिल्म को बहुत प्यार दिया. ये बहुत मायने रखता है.”

लापता लेडीज पर क्या बोले?

इसी के साथ आमिर खान इमोशनल हो गए और कहा, “हर साल मेरा बर्थडे मनाने के लिए बहुत शुक्रिया. इस साल मैं किरण जी और ‘लापता लेडीज’ की टीम के साथ सेलिब्रेट कर रहा है. उन्होंने आमिर खान प्रोडक्शन हाउस के लिए इतनी खूबसूरत फिल्म बनाई है. हमारा प्रोडक्शन हाउस साल 2001 में ‘लगान’ के साथ शुरू हुआ और 23 साल से काम कर रहा है. ‘लापता लेडीज’ एक ऐसी फिल्म है जिस पर हमें सबसे ज्यादा प्राउड है. ये ह्यूमन नेचर, इमोशन और फैमिली ड्रामा मूवी है. फिल्म में हर चीज पॉजिटिव है. किरण जी, इतनी शानदार फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद.”

आमिर खान वर्कफ्रंट

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘लापता लेडीज’ के बाद उनकी फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ आएगी. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए जेनेलिया डिसूजा को फीमेल लीड के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here