Home कोलकाता ‘इनकी आने वाली पीढ़ियां भी 100 बार सोचेंगी’, CAA को लेकर पीएम...

‘इनकी आने वाली पीढ़ियां भी 100 बार सोचेंगी’, CAA को लेकर पीएम मोदी ने कह दी बड़ी बात

48
0

कोलकाता(विश्व परिवार) लोकसभा चुनाव के अंतिम व सातवें चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि जबसे आपने मुझे सेवा करने का मौका दिया, हमने रेलवे, एक्सप्रेस वे, वाटर वे, एयरपोर्ट हर तरह से पूर्वी भारत में कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए काम किया है। कनेक्टिविटी और इंफ्रास्ट्रक्चर से रोजगार और स्वरोजगार के अवसर बन रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत विकसित होने के रास्ते पर चल पड़ा है। इस विकास का सबसे मजबूत पिलर हमारा पूर्वी भारत है। पिछले 10 साल में भाजपा सरकार ने जितना पूर्वी भारत पर खर्च किया है, उतना पिछले 60-70 साल में भी नहीं हुआ था। आजादी के पहले एक समय वो भी था जब बंगाल लाखों देशवासियों को रोजगार देता था। आज बंगाल में ज्यादातर फैक्ट्रियां बंद हैं, यहां से नौजवान पलायन करने के लिए मजबूर है।

बंगाल का ये हाल किसने किया? पहले बंगाल को कांग्रेस ने लूटा, फिर लेफ्ट ने लूटा और अब TMC दोनों हाथों से लूट रही है। कांग्रेस, CPM और TMC तीनों ही पश्चिम बंगाल की गुनहगार हैं।

इंडी वाले गरीब और मध्यम वर्ग की कमाई का एक्स-रे करने की बात करते हैं। अब मोदी इन भ्रष्टाचारियों की काली कमाई का एक्स-रे करेगा। ऐसा एक्स-रे कि इनकी आने वाली पीढ़ियां भी भ्रष्टाचार करने से पहले 100 बार सोचेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here