Home उत्तरप्रदेश उप्र के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने...

उप्र के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला रायपुर से गिरफ्तार

64
0
  • सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी
  • उप्र के सीएम योगी धमकी देने वाला रायपुर से गिरफ्तार
  • नंबर के आधार पर जांच कर पहुंची आरोपित तक

रायपुर(विश्व परिवार) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपित कमलेंद्र सिंह (35) को गिरफ्तार कर लिया गया है। धमकी देने वाला युवक टिकरापारा थाना क्षेत्र के संजय नगर का रहने वाला है। वह आइटी मार्केटिंग में काम करता है। आरोपित थ्रो-बाल का खिलाड़ी है। लखनऊ और रायपुर पुलिस टीम की मदद से उसे गिरफ्तार किया गया है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार रात को उत्तरप्रदेश सुरक्षा मुख्यालय के सीयूजी नंबर पर एक अज्ञात शख्स ने फोन किया और सीएम योगी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद इस मामले में महानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात करीब दस बजे सुरक्षा मुख्यालय पर एक अज्ञात शख्स ने फोन किया, इस फोन काल को ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल ने उठाया, जिसके बाद आरोपित ने सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी। कांस्टेबल ने जब फोन करने वाले युवक से उसका नाम पूछा तो उसने आरोपित ने फोन काट दिया।

नंबर के आधार पर जांच कर पहुंची आरोपित तक

सीएम योगी को धमकी भरे फोन के बाद पुलिस प्रशान में हड़कंप मच गया था। इस मामले में कोतवाली थाने में दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश में जुट गई। जिस नंबर से ये फोन काल आया था उसको सर्विलांस के आधार पर उसकी लोकेशन की जांच की गई और आरोपित को गिरफ्तार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here